पंजाब सरकार द्वारा वर्ष 2021-22 के लिए पेश किया गया बजट समाज के हर वर्ग के लिए फायदेमंद होगा: – मेयर

0
111

मुफ्त बस और अन्य सुविधाओं की घोषणा के बाद महिलाओं और 6 वें वेतन आयोग की सिफारिशों के कार्यान्वयन पर कर्मचारियों में खुशी: – मेयर

अमृतसर 8 मार्च (पवित्र जोत) : पंजाब विधानसभा के बजट सत्र में पंजाब सरकार द्वारा आज समाज के सभी वर्गों के हित को ध्यान में रखते हुए, साल 2021 -22 के लिए पेश किए गए बजट के लिए मेयर करमजीत सिंह ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि कैप्टन साहब ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जनता से जो भी वादे किए थे, उन्हें पूरा किया है। आज के बजट में कैप्टन साहब द्वारा जनहित में लिए गए सभी निर्णय सराहनीय हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आज महिला दिवस के अवसर पर की गई मुख्य घोषणा में शगुन योजना की राशि 21,000 रुपये से बढ़ाकर 51,000 रुपये करना और पंजाब की सभी महिलाओं और छात्रों के लिए सरकारी बसों का किराया कम करना और गरीब और दलित परिवारों, छात्रों की मदद करना शामिल है।
इसके अलावा, पंजाब सरकार ने वृद्धावस्था पेंशन को दोगुना करने और स्वतंत्रता सेनानियों की पेंशन में वृद्धि करके अपना वादा पूरा किया है। इसके अलावा 6 वें वेतन आयोग की शर्तों को लागू करने के लिए पंजाब के सभी कर्मचारियों से सरकार द्वारा किया गया वादा भी पूरा किया गया। मेयर करमजीत सिंह और समूह पार्षदों ने पंजाब सरकार की और से घोषित बजट के लिए बधाई देते हुए कहा की पंजाब सरकार बधाई की पात्र है ।
मेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY