मुकुल माधव फाउंडेशन संस्था की तरफ से चलाई जा रही कम्पेन गिव विद डिगनिटी के अंतर्गत ज़रूरतमन्दों के लिए रेड क्रास को भेंट की 100 राशन किट

0
38

 

अमृतसर 16 दिसंबर (राजिंदर धानिक) : मुकुल माधव फाउंडेशन संस्था की तरफ से चलाई जा रही कम्पेन गिव विद डिगनिटी के अंतर्गत फिनोलैकस उद्योग द्वारा करोना महामारी से प्रभावित लोगों की मदद के लिए रेड क्रास सोसायटी को 100 राशन किट भेंट की। इस मौके अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर हिमांशु अग्रवाल ने कहा कि इस संस्था की तरफ से बहुत ही बढ़िया प्रयास किया गया है।
अग्रवाल ने कहा कि करोना महामारी दौरान कई संस्थायों की तरफ से ज़रूरतमन्दों की मदद के लिए रेड क्रास की सहायता की गई है। उन्होंने कहा कि इस संस्था की तरफ से रेड क्रास को 100 राशन किट दीं गई हैं। जिनको रेड क्रास की तरफ से ज़रूरतमन्द लोगों तक पहुंचाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि मुकुल माधव फाउंडेशन संस्था की तरफ से चलाई जा रही कम्पेन गिव विद डिगनिटी का प्रयास बहुत ही श्लाघायोग्य है और ओर संस्थायों को भी अधिक चढ़ कर रेड क्रास की सहायता करनी चाहिए जिससे ज़रूरतमंदों की अधिक से अधिक मदद की जा सके।

इस मौके संस्था के मैनेजर सौरव शर्मा ने बताया कि हमारी संस्था की तरफ से पूरे भारत में 17000 से अधिक राशन किटों की बाँट ज़रूरतमन्दों को की गई है। उन्होंने कहा कि हमारी संस्था की तरफ से चलाई जा रही कम्पेन गिव विद डिगनिटी के अंतर्गत अमृतसर में भी ज़रूरतमंदों का सहायता करने के लिए राशन किट रेड क्रास को दीं गई हैं और ओर भी किट रेड क्रास को उपलभ्ध करवाई जाएंगी।

इस मौके रेड क्रास के सचिव रणधीर ठाकुर, शिशपाल सिंह भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY