कैबिनेट मंत्री सोनी ने वार्ड नं: 57 में 1.25 करोड़ रुपए की लागत के साथ बनने वाली सड़क का किया उदघाटन

0
51

 

अमृतसर 16 दिसंबर (पवित्र जोत) : स्मार्ट सीटी के अंतर्गत अमृतसर में कई तरह के प्रोजैक्ट चल रहे हैं और आते कुछ महीनों में शहर की शक्ल बदल जायेगी। इन शब्दों का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने स्मार्ट सीटी प्रोजैक्ट के अंतर्गत चल रहे कामों का निरीक्षण करने उपरांत किया।

शसोनी ने बताया कि स्मार्ट सीटी प्रोजैक्ट के अंतर्गत ही लोहगड़ गेट से सुलतानविंड गेट तक बिजली की सभी तारों अंडरगाऊंड की जा रही हैं और सिवरेज व्यवस्था में भी सुधार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि विकास के काम तेज़ी के साथ चल रहे हैं और आते ही कुछ महीनों में सभी काम मुकम्मल हो जाएंगे। इस मौके सोनी की तरफ से सम्बन्धित अधिकारियों को हिदायत की कि काम गुणवता भरपूर होने चाहिएं और विकास के कामों में कोई भी ढील बरदाश्त नहीं की जायेगी।

इस उपरांत सोनी की तरफ से वार्ड नं: 57 अधीन पड़ते इलाके लाहौरी गेट में गंदा नाला जो कि कुछ समय पहले ढक दिया गया था पर 1.25 करोड़ रुपए की लागत के साथ बनने वाली सड़क का उद्घाटन कट लगा कर किया।

इस मौके नगर निगम के मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने बताया कि स्मार्ट सीटी के दूसरे फेस में पार्कों का नवीनीकरन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नगर निगम की तरफ से पानी की समस्या का हल करने के लिए हरेक वार्ड में नये ट्यूबवैल लगाए गए हैं। मेयर ने कहा कि विकास के कामों में किसी तरह की रुकावट नहीं आने दी जायेगी।

इस मौके डिप्टी मेयर यूनस कुमार, मार्केट समिति के चेयरमैन अरुण पप्पल, पार्षद विकास सोनी, परमजीत सिंह चोपड़ा, सोमनाथ, कृष्ण मट्टू, रजिन्दर बच्चा बोबी कुमार के इलावा बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY