कैबिनेट मंत्री सोनी ने मंदिर बिहारी ट्रस्ट को दिया एक लाख रुपए का चैक

0
65
मंदिर बिहारी ट्रस्ट को एक लाख रुपए का चैक देते व कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर सुखदेव सिंह औलख, हरिन्दर सिंह औलख व अन्यों को सम्मानित करते हुए डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री ओम प्रकाश सोनी।
  • कोरोना और बचने के लिए स्व पहलकदमी की जरूरत

  • बड़ी संख्या में कई परिवार कांग्रेस में हुए शामिल

अमृतसर, 29 जुलाई (पवित्रजोत) पंजाब सरकार की तरफ से कोरोना महामारी से बचने के लिए अनेकों प्रयास किये जा रहे हैं और लोगों का कर्तव्य भी बनता है कि वह सेहत विभाग की तरफ से जारी की हिदायतों की पालना करें जिससे कोरोना की कड़ी को तोड़ा जा सके, इसलिए लोगों को स्व. पहलकदमी करनी होगी।
इन शब्दों का प्रगटावा ओम प्रकास सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब की तरफ से अपने निवास स्थान वार्ड नं. 49 अधीन पड़ते इलाके चौंक फरीद में स्थित बिहारी मंदिर ट्रस्ट को एक लाख रुपये का चैक भेंट करने समय किया। सोनी ने कहा कि इस महामारी से बचने के लिए लोगों को ख़ुद आगे आना पड़ेगा। उन्होने कहा कि लोगों की तरफ से मास्क का प्रयोग ना करना ख़ुद बीमारी को न्योता देना है। उन्होने जिला निवासियों से अपील की कि वह जब भी घर से बाहर निकलने मास्क की इस्तेमाल ज़रूर करें, सामाजिक नियमों की पालना करें, सार्वजनिक स्थानों पर न थूकें और बेवजह घर से बाहर न निकलें। सोनी ने कहा कि सेहत विभाग की तरफ से कोरोना की टेस्टिंग के लिए वैनें चलाईं जा रही हैं जो हर मुहल्ले में जाकर लोगों के मुफ़्त टैस्ट कर रही हैं। उन्होने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपना टैस्ट करावाना चाहिए, जिसके साथ वह खुद और अपने परिवार को भी सुरक्षित रख सकता है।
इस मौके वार्ड नं. 70 फतेह सिंह कालोनी के सुखदेव सिंह औलख अकाली दल के महासचिव, हरिन्दर सिंह औलख बी.जे.पी नेता और तेजिन्दर सिंह सीनियर नेता बीजेपी अपने साथियों सहित कांग्रेस में शामिल होने पर सोनी ने सिरोपायो पहनाकर कर उन का स्वागत किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी में इनको पूरा मान सम्मान दिया जायेगा।
इस मौके सुखदेव सिंह औलख ने कहा कि मंत्री सोनी की तरफ से पार्टीबाज़ी से पर उठकर हलके का विकास करवाया गया है और वह सोनी के विकास कार्यों और नीतियों को देखते हुए ही अपने साथियों सहित कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होने कहा कि फतेह सिंह कालोनी का जितना विकास हुआ है उसका सारा श्रेय सोनी पर है।
इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी, चेयरमैन अरुण कुमार पप्पल, सुनील कुमार काउंटी, अतुल कृष्ण, अंजू अरोड़ा, डा. सोनू, परमजीत सिंह चोपड़ा युवा नेता आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY