बिजली कर्मचारियों ने माँगों को लेकर पंजाब सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए

0
23

कहा मांगें ना मानी तो 2 दिसंबर को मुख्यमंत्री का करेंगे घेराव
अमृतसर,23 नवंबर (पवित्र जोत)- पंजाब सरकार की तरफ से बिजली कर्मचारियों की माँगों को लेकर टाल मटोल की नीति का विरोध करते बिजली कर्मचारियों की तरफ से पूरे पंजाब के शहर में रोष प्रदर्शन किये जा रहे हैं। जिस पर चलते अमृतसर में मजीठा रोड स्थित शक्ति कालोनी के गेट पर जायंट फोरम सांझा मंच की तरफ से मांगे पूरी न होने के विरोध में रोष रैली दौरान पंजाब सरकार के ख़िलाफ़ जमकर नारेबाज़ी की गई।
यूनियनों के नेता गुरवंत सिंह सोही,नरिन्दर बल,जसपाल मनन, बाबा अमरजीत सिंह, जे.ई रजेश कुमार,रणजीत सिंह तलवंडी सहित ओरप्रवक्ताओं ने संबोधन करते हुए कहा कि कर्मचारियों को नये स्केल पे बैंड लगा कर नहीं दिए गए,01 दिसंबर 2011 बैंड दिया जाये,23 साला इंकरीमैंट बिना शर्त लागू की जाये,पुरानी पैनशन बहाल की जाये, सहायक लाइनमैन के पास से लाइनमैन का जबरन काम न लिया जाये। उन्होंने कहा कि सरकार बिजली कामगारों की माँगों को जल्दी से जल्दी पूरा करे। सरकार ने अगर कर्मचारियों की माँगों की तरफ ध्यान न दिया तो मुख्यमंत्री कोठी का घिराव किया जायेगा।
प्रदर्शन के दौरान जगदीश सिंह,फतहवीर सिंह,विशाल कुमार,मुकेश कुमार,जगदीश अरोड़ा, संजीव गुप्ता,मनजीत सिंह,सोभा सिंह,जसपाल सिंह,इकबाल सिंह, गुरबखश सिंह,हरदीप सिंह,बिकरमजीत सिंह के इलावा सैंकड़ों बिजली कर्मचारी मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY