मेयर रिन्टू ने किया सड़क के निर्माण कार्य का उद्घाटन

0
54
मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू सड़क बनाने के विकास कार्यों का उद्घाटन करते हुए साथ हैं महांकाली मंदिर के प्रधान रितेश शर्मा व अन्य।

अमृतसर, 28 जून (आकाशमीत): मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू ने वार्ड नंबर 13 में मजीठा-वल्ला बाईपास से गुरुद्वारा बाबा श्री चन्द और महांकाली मंदिर की तरफ जाती सड़क को लुक्क बजरी बिछा कर बनाने के काम का उद्घाटन किया।
इस अवसर पर मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू ने कहा कि कोरोना वायरस कोविड-19 कारण जो विकास के काम लम्बित पड़े थे, उनकी शुरूआत कर दी गई है और आज इस इलाके के प्रमुख धार्मिक अस्थानों की तरफ जाती सड़क के निर्माण के काम की शुरूआत की गई है। मेयर ने कहा कि शहर में अलग-अलग हलकों की सड़कों के निर्माण पर का काम 20 करोड़ रुपए की लागत के साथ निर्धारित किया गया है और तकरीबन हर हलके में यह काम चल रहे हैं। उन्होने कहा कि शहर का कोई भी वार्ड विकास पक्ष से वंचित नहीं रहने दिया जायेगा और विकास कार्यों के लिए फंडों की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि नगर निगम की तरफ से करोड़ों रुपए ख़र्च करके सड़कों का निर्माण किया जा रहा है, परन्तु इस के रख-रखाव की ज़िम्मेदारी हमारी अपनी है।
इस अवसर पर महांकाली मंदिर के प्रधान रितेश शर्मा, लवली शर्मा, हरबंस लाल, कमलप्रीत, इंद्रजीत, जगदीश सिंह, राज मोहेन्द्र सिंह, सतपाल सिंह, जसबीर सिंह थिंद, हरचरन सिंह, नगर निगम के एक्सीएन सन्दीप सिंह के इलावा भारी संख्या में इलाका निवासी शामिल थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY