पंजाब सरकार लोगों को सेहत सुविधाओं देने के लिए वचनबद्ध : पार्षद विकास सोनी

0
15

उप मुख्यमंत्री पंजाब सोनी के दिशा निर्देशों के अंतर्गत किया सिवल अस्पताल का दौरा
अमृतसर, 24 नवंबर (राजिंदर धानिक) :—ओम प्रकाश सोनी उप मुख्यमंत्री पंजाब के दिशा निर्देशों के अंतर्गत पार्षद विकास सोनी की तरफ से सिवल अस्पताल का दौरा किया गया। उन्होंने अपने दौरे दौरान सिवल अस्पताल में इलाज करवाने आए लोगों की मुश्किलों को सुना और डाक्टरों को हिदायत की कि अस्पताल में इलाज करवाने आए लोगों को किसी किस्म की मुश्किल नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों को सेहत सुविधाओं देने के लिए वचनबद्ध है और इसी के अंतर्गत राज्य के सभी सरकारी अस्पतालों में लोगों को मुफ़्त सेहत सुविधाओं मुहैया करवाई जा रही हैं।
इस मौके सोनी ने कया कल्प प्रोग्राम अधीन सिवल अस्पताल में पौधे भी लगाए और अस्पताल का निरीक्षण भी किया। उन्होंने सिवल सर्जन को कहा कि अस्पताल की साफ़ सफ़ाई को यकीनी बनाया जाये। विकास सोनी की तरफ से अस्पताल के कामकाज और तसल्ली अभिव्यक्ति और स्टाफ की मुश्किलों को भी सुना। उन्होंने कहा कि सरकार मुलाजिमों के हक प्रति पूरी तरह सचेत है और उन की जायज माँगों को पूरा किया जायेगा। इस मौके सिवल सर्जन की तरफ से  विकास सोनी को सम्मानित भी किया गया।
इस मौके सिवल सर्जन डा: चरनजीत सिंह, सीनियर मैडीकल अफ़सर डा: चन्द्र मोहन, मैडीकल अफ़सर राजू चौहान, चेयरमैन मुलाज़ीम वैलफेयर एसोसिएशन राकेश शर्मा,  शोभित बब्बर,  गौरव भल्ला भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY