देश विरोधी ताकतों को खुश व महामंडित कर रही कांग्रेस : चुघ

0
33

 

अमृतसर/ चंडीगढ़, 24 नवंबर (पवित्र जोत) : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरु ण चुघ ने आज पंजाब की कांग्रेस सरकार पर राष्ट्र विरोधी और विघटनकारी ताकतों का तुष्टिकरण करने का आरोप लगाया।
पंजाब जैनको लिमिटेड के अध्यक्ष के रूप में बलवंत सिंह कोटलाबामा की नियुक्ति पर कड़ी प्रतिक्रि या व्यक्त करते हुए श्री चुघ ने कहा कि जिस तरह से चन्नी सरकार देश विरोधी ताकतों के दबाव में आ रही है, वह निंदनीय है।

कोटलाबामा अमरीका में रहने वाले अलगाववादी अवतार सिंह पन्नू के भाई हैं, जो प्रतिबंधित खालिस्तान समर्थक संगठन सिख फॉर जस्टिस (एस.एफ.जे.) का प्रमुख पदाधिकारी है और उन्हें राज्य के कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा का भी करीबी माना जाता है।

भाजपा नेता चुघ ने कहा कि यह पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की प्रशंसा व महामंडित करने के साथ isisi की नीतियां जिसमे भारत में ड्रोन, ड्रग्स , ग्रनेड, ह्यूमन बम्ब और आई.एस.आई. एजैंट भेज रही है कही कही यह नियोक्ति उनकी स्पोर्ट करता दिख रही है

चुघ ने कहा कि चन्नी सरकार ने प्रतिबंधित खालिस्तान समर्थक तत्वों से संबंध रखने वाले व्यक्ति को नियुक्त कर राज्य को शर्मसार किया है।कोटलाबामा को पद से तत्काल हटाने की मांग करते हुए चुघ ने कहा कि ऐसी राष्ट्रविरोधी ताकतों को कांग्रेस के समर्थन का भाजपा कड़ा विरोध करेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY