दोनों साईड की दुकानों हफ्ते के पांच दिन 9बजे से शाम 5बजे तक खुलेंगी -सोनी

0
26

बाकी पाबंदियाँ 10 जून तक रहेंगी जारी -डिप्टी कमिशनर

अमृतसर 28 मई (राजिंदर धानिक) : व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए अमृतसर की सभी दुकानों सोमवार से शुक्रवार तक प्रातःकाल 9से 5बजे तक खुलेंगे और बाकी पाबंदियाँ उस तरह ही 10 जून तक लागू रहेंगी। इन शब्दों का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने आज सर्कट हाऊस में व्यापारियों के साथ मीटिंग करने के बाद किया।

सोनी ने कहा कि करोनों के बढ़ते मामलों के कारण पहले एक दिन दाहिने और दूसरे दिन बांये तरफ़ की दुकाने खुलती थी परंतु अब करोना के मामलों में कमी आने करके सोमवार से शुक्रवार तक दोनो तरफ़ की दुकानों प्रातःकाल 9बजे से शाम 5बजे तक उबलने का फ़ैसला किया गया है और शनिवार और रविवार वाले दिन लाकडाऊन जारी रहेगा। उन कहा कि पहले की तरह ही ज़िम्मा, सपा सैंटर, कोचिंग सैंटर, होटल /रैस्टोरैंट आदि बंद रहेंगे। सोनी ने व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि वह अपना करोना का टैस्ट ज़रूर करवाने और आने वाले ग्राहकों को टैस्ट करवाने सम्बन्धित भी प्रेरित करें।

मीटिंग को संबोधन करते डिप्टी कमिशनर गुरप्रीत सिंह खेहरा ने कहा कि रोटेशन पालिसी में बदलाव करते हुए अब दोनों साइडों की दुकानों सोमवार से शुक्रवार तक प्रातःकाल 9बजे से शाम 5 बजे तक खुलीं रहेंगी और बाकी पाबंदियाँ पहले की तरह 10 जून तक जारी रहेंगी। इस मौके पुलिस कमिशनर डा: सुखचैन सिंह गिल ने कहा कि शाम 5बजे के बाद खुलने वाली दुकानों और कानून अनुसार कार्यवाही की जायेगी। उन्हीं कहा कि यदि हम अब भी लापरवाही की तो मुश्किल अधिक सकती है इस लिए दुकानदार को चाहिए कि मास्क का प्रयोग साथ साथ अपनी दुकानों में भीड़ इकट्ठी न करें।

इस मौके व्यापार मंडल के प्रधान प्यारा लाल सेठ, समीर जैन, जतिन्दर सिंह मोती भाटिया, वजीर चंद, सुरिन्दर दुग्गल के इलावा अन्य व्यापारी भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY