मंदीप सिंह जग्गी ने अकाली दल छोड़ भाजपा में हुए शामिल

0
48

  

चंडीगढ़/अमृतसर: 21 अक्तूबर ( राजिंदर धानिक  ):  पूर्व ब्लाक समिती चेयरमैन, सुनाम मंदीप सिंह जग्गी ने शिरोमणि अकाली दल (बा) छोड़ कर भाजपा का कमल थाम लिया है । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा द्वारा संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए उन्हें भाजपा में शामिल करवाया । इस अवसर पर प्रदेश भाजपा महामंत्री जीवन गुप्ता भी उपस्थित थे ।

अश्वनी शर्मा ने मंदीप सिंह जग्गी के पार्टी में शामिल होने पर स्वागत कर शुभकामनाएं देते हुए कहाकि जग्गी एक सुलझे हुए तथा संगठन की विचारधारा को समझाने वाले तथा जनता से जुड़े हुए नेता हैं । उन्होंने समाज व जनता की भलाई के लिए बहुत कार्य किये हैं । शर्मा ने कहाकि जग्गी पार्टी की विचारधारा व केंद्र सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुँचा कर संगठन को और मजबूती प्रदान करेंगे ।

मंदीप सिंह जग्गी ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व प्रदेश नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए कहाकि संगठन द्वारा जताए भरोसे पर वह शत-प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करेंगे । उन्होंने कहाकि अगर राष्ट्र को संयुक्त रूप से आगे बढ़ना है तो हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता की जरूरत है जो देश को सही दिशा में ले जा रहे हैं । प्रधानमंत्री की जन-हितैषी नीतियों तथा देश के हितार्थ दूरगामी सोच व सटीक निर्णय लेने की क्षमता से प्रभावित होकर भाजपा का दामन थामा है । इस अवसर पर मनिंदर सिंह कपियाल, सुनील कुमार डिंपल, ललित कुमार एडवोकेट आदि उपस्थित थे ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY