बीड़ी के बंडल से गुरु साहिबान की तस्वीर ना हटाई गई तो सख्त कदम उठाएगी फेडरेशन :  अमरबीर सिंह ढोट

0
50

अमृतसर 28 मई (पवित्र जोत) : सिख स्टूडेंट्स फेडरेशन मेहता के राष्ट्रीय प्रधान भाई अमरबीर सिंह ढोट की देखरेख में जहाजगढ़ अमृतसर में बैठक की गई जिसमें फेडरेशन के प्रचार और प्रसार को लेकर की गई चर्चा के दौरान गगनदीप सिंह जगजीत सिंह खालसा गुरदीप सिंह मनजीत सिंह द्वारा भी अपने अपने विचार पेश किए गए।
बैठक दौरान तमिल नाडु के इलाके बिल्डरों की एक पीढ़ी की फैक्ट्री द्वारा बीड़ी के बंडल पर दशम पिता श्री गुरु गोविंद सिंह जी की तस्वीर लगाने पर सख्त शब्दों में निंदा की गई अमरबीर सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए सामने आई तस्वीर में गुरु दास नामक बीड़ी के बंडल पर गुरु साहिबान की तस्वीर लगाने के साथ समूह सिख जगत की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है । तमिलनाडु की कंपनी के मालिक द्वारा गुरु साहिबान की तस्वीर तुरंत हटा कर समुच्चय सिख भाईचारे से माफी मांगते अपने द्वारा की गई बड़ी गलती का एहसास करें और अगर ऐसा ना किया गया तो फेडरेशन खुद सख्त कदम उठाने पर मजबूर होगी।
बैठक दौरान फेडरेशन का देश विदेशों में दायरा बड़ा करने के लिए रूपरेखा भी तैयार की गई । इस मौके पर सरबजीत सिंह जगजीत सिंह मनी सिमरजीत सिंह किरणदीप सिंह युवराज सिंह राजिंदर सिंह प्रिंस भी मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY