सिद्धू का कोई स्टैंड नहीं पंजाब निवासी अब बातों में नहीं आएंगे : बलजिंदर मीरांकोट

0
44

बादल मजीठिया की अगुवाई में बनेगी अकाली दल (ब) की सरकार
अमृतसर 20 अप्रैल (पवित्र जोत) : कांग्रेस पार्टी में बनता मान सम्मान ना मिलने के कारण पूर्व लोकसभा मेंबर वह हल्का पूर्वी के विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ना घर के रहे हैं ना घाट के। यह शब्द सीनियर अकाली नेता व पूर्व पार्षद बलजिंदर सिंह मीरांकोट ने कहे।
बलजिंदर सिंह मीरांकोट ने कहा कि मनमर्जी के चलते नवजोत सिंह सिद्धू को राजनीतिक पार्टियां मुंह नहीं लगा रही है भाजपा से अकाली दल को अलग करने की मांग रखते सिद्धू अपनी बात पर अड़े रहे लेकिन भाजपा ने उनकी एक न सुनी जिसके कारण सिद्धू दंपति ने भाजपा का दामन छोड़कर कांग्रेस में चले गए। लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वहां भी उनकी दाल नहीं गलने दी। अब जानकारी के मुताबिक सिद्धू कांग्रेस को अलविदा कहकर दूसरी पार्टी में जाने की तैयारी कर रहे हैं।
मीरांकोट ने कहा की नवजोत सिंह सिद्धू ने पहले कहा था कि अरुण जेटली और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे पिता समान है और प्रकाश सिंह बादल भी मेरे पिता समान है। कैप्टन अमरिंदर सिंह मेरे पिता समान है। फिर कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ही नहीं राहुल गांधी ही हमारा कैप्टन है। इससे जाहिर होता है कि सिद्धू का कोई स्टैंड नहीं है पंजाब के लोग अब सिद्धू की बातों में नहीं आएंगे। पिछले 4 साल अपना मुंह बंद रखने के बाद अब विधानसभा चुनाव नजदीक आते देख कर उनको फिर पंजाब पंजाबी और पंजाबियत की याद आनी शुरू हो गई है। क्योंकि आने वाले विधानसभा चुनावों दौरान शिरोमणि अकाली दल बादल की ही सरकार बनने जा रही है। प्रकाश सिंह बादल सुखबीर सिंह बादल और बिक्रमजीत सिंह मजीठिया की अगुवाई में पंजाब की जनता दूसरी राजनीतिक झूठ का सहारा लेने वाली पार्टियों को मुंह नहीं लगाएंगी और अकाली दल बादल का ही साथ देगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY