निगम कर्मचारियों की मांगों को लेकर इकट्ठे हुए गुरु नगरी के कांग्रेसी नेता

0
49

 
मनोरमा कंपनी बाग में शनिवार को मांगों पर लगी मोहर
नेताओं ने पत्रकारों के साथ बातचीत करने से किया किनारा 

अमृतसर 21 अप्रैल (पवित्र जोत) :  निगम कर्मचारियों की पिछले समय से लटकती मांगों को अमलीजामा पहनाने के लिए हल्का पश्चिमी के विधायक राजकुमार वेरका के गृह में बैठक की गई जिसमे आने वाले शनिवार को मांगों पर मोहर लगने के आसार भी बन रहे हैं। नगर निगम कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने के लिए आला कांग्रेसी नेता भी इस बैठक में शामिल हुए हैं। बैठक के दौरान डॉ राजकुमार वेरका लोकसभा सदस्य गुरजीत सिंह औजला मेयर करमजीत सिंह रिंटू एमएलए सुनील दत्ती एमएलए इंद्रबीर सिंह बुलारिया, पूर्व एमएलए जुगल किशोर शर्मा सीनियर कांग्रेसी नेता अश्विनी पप्पू मौजूद थे।
बैठक के दौरान नगर निगम कर्मचारियों द्वारा मांगों को लेकर वर्कशॉप में किए गए संघर्ष संबंधी विचार किया गया। कर्मचारियों की मांगों को लेकर संजीदगी के साथ विचार करने के बाद फैसला लिया गया कि निगम कमिश्नर कोमल मित्तल के साथ शनिवार को बातचीत करके मांगों को अमलीजामा पहनाया जाएगा।
बैठक दौरान मौजूद नेता आशु नाहर सुरेंद्र टोना राजकुमार राजू संजय खोसला ने कर्मचारियों की मांगों पर विचार करने के लिए की गई बैठक दौरान उत्साह दिखाने वाले कांग्रेसी नेताओं का दिल से धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की मांगे भी शहर की भलाई के लिए हैं। सरकार की रहनुमाई में कर्मचारी शहर को खूबसूरत रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हम सब मिलकर गुरु नगरी की सेवा के लिए हमेशा उपस्थित है और उम्मीद करते हैं कि शनिवार को मांग पत्र की मांगों को पूरा करके कर्मचारियों की मनोकामना पूरी की जाएगी।
इस संबंधी बैठक दौरान मौजूद कांग्रेसी नेताओं ने कोई भी जवाब नहीं दिया। सूत्रों मुताबिक शनिवार को महाराजा रंजीत सिंह पैनोरमा कंपनी बाग में मेयर और कमिश्नर की उपस्थिति में कर्मचारियों की मांगों पर गौर किया जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY