बारिश की परवाह किये बिना लोगों को लगाई करोना रोकथाम वैकसीन

0
23

एकनूर सेवा ट्रस्ट ने वार्ड नंबर 13 में लगाया कैंप
अमृतसर,13 सितम्बर (राजिंदर धानिक)- देश में से कोरोना माहमारी से देशवासियो को छुटकारा दिलाने के उपराले करते गुरू नगरी में सेहत विभाग की तरफ से सरकार की हिदायतें के मुताबिक बढ़-चढ़कर कैंप लगाए जा रहे हैं। जिनमें विभागों की टीम के इलावा समाज सेवीं संस्थायों भी ख़ास योगदान दे रही हैं।
राष्ट्रीय नौजवान सोशल एंड सपोटस सोसायटी (रजि) के धार्मिक यूनिट एकनूर सेवा ट्रस्ट की तरफ से मजीठा रोड स्थित वार्ड नंबर 13 में बारिश की परवाह किये बिना इलाका निवासी को कोरोना की रोकथाम सम्बन्धित वैक्सीन लगाने के लिए कैंप लगाया गया। सिवल सर्जन डा.चरनजीत सिंह,टीकाकरन अधिकारी डा.रेनू भाटिया,डा.विनोद कोंडल,डा.नीलम के सहयोग के साथ आयोजित कैंप का उद्घाटन हलका नॉर्थ से प्रमुख समाज सेवक सुखविन्दर पिंटू की तरफ से किया गया। उन्होंने पिछले करीब 23 सालों से संस्था की तरफ से किये जा रहे समाज सेवीं कामों के सराहना करते आगे से भी डट कर सामाजिक सेवाओं देने के लिए प्रेरित किया। संस्था के प्रधान अरविन्दर वड़ैच ने कहा कि शहर निवासियों की माँग को मुख्य रखते सेहत विभाग के सहयोग के साथ लगातार अलग -अलग इलाकों में वैक्सीन कैंप लगाने के लिए हमारी टीम हमेशा तैयार रहेगी। वड़ैच ने कैंप में सहयोग देने वाले टीम साथियों का सम्मान करते धन्यवाद किया।
कैंप में लवलीन वड़ैच,रमेश चोपड़ा,दलबीर पुंधीर,जसपाल सिंह,राम सिंह पंवार,विकास भास्कर,जतिन्दर अरोड़ा, राजिन्दर शर्मा, पवित्र जोत, ,आकाशमीत, अमनप्रीत कौर,सतिन्दरजीत कौर,बबीता,राधा,प्रीति, परमिन्दर,प्रभजोत कौर,शुभम वर्मा,साहिल,सत्यम महाजन समेत संस्था के ओर कई सदस्यों की तरफ से सेवाएं भेंट की गई।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY