गेट हकीमा से भराड़ीवाला तक जाती सड़क 2करोड़ रुपए की लागत के साथ होगी तैयार -सोनी

0
47

अमृतसर 17 जनवरी (पवित्र जोत) : केंद्र की तरफ से किसानों विरुद्ध बनाऐ गए तीनों ही काले कानून वापस लिए जाने चाहिएं। इसके बिना किसान को कुछ स्वीकृत नहीं है और न ही यह कानून देश के हित में हैं। इस मौके किसान संघर्ष को दबने के इरादो के साथ केंद्र के इशारों पर एन आई ए की तरफ से किसानो को सम्मन भेजने बहुत नामोशी वाली बात है और कांग्रेस पार्टी इन भद्दी चालों का डटकर विरोध करती है।
इन शब्दों का दिखावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब की तरफ से आज वार्ड नं: 70 अधीन पड़ते इलाके फतेह सिंह कालोनी में सिटिजन कौंसिल की सहायता के साथ 700 के करीब जरूरतमंद औरतें को सूट बाँटने समय किया। सोनी ने कहा कि उन के घर के दरवाज़े 24 घंटे लोगों की मदद के लिए खुले हैं। उन्होंने कहा कि वह लोगों की वजह से ही लगातार जीतते आ रहे हैं और लोग ताकत का सबूत है। उन्होंने कहा कि गेट हकीमा से भराड़ीवाल तक जाती सड़क को 2करोड़ रुपए की लागत के साथ चौड़ी की जा रहा है और इस सड़क के आस आसपास स्ट्रीट लाइट भी लगाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि फतेह सिंह कालोनी, फताहपुर और भराड़ीवाल में 60 -60 लाख रुपए की लागत के साथ तीन पार्क भी बनाए जा रहे हैं। सोनी ने कहा कि वार्ड नं: 70 में लोगों की पीने वाले पानी की समस्या के हल के लिए 4ट्यूबवैल भी लगाए गए हैं और पानी की नयी पायपें भी डाली गई हैं।
सोनी ने कहा कि वार्ड नं: 69,70 और 71 में सभी गलियों नालियों ,स्ट्रीट लायटों का काम मुकम्मल हो चुका है। उन्होंने बताया कि 85 प्रतिशत से ज़्यादा विकास के कार्य पूरे हो चुके हैं और बाकी रहते विकास कार्य दो तीन महीनों अंदर मुकम्मल कर लिए जाएंगे।
इस मौके बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी,भारतीय जनता पार्टी और शिरोमणी अकाली दल के कई परिवार कांग्रेस में शामिल हुए।
इस मौके बोलते वार्ड नं: 70 के पार्षद विकास सोनी ने कहा कि वोटों दौरान जो वायदे लोगों के साथ किये थे वह सभी पूरे किये जाएंगे। उन्होंने बताया कि तीनों ही वार्डों में 9 पार्क बनाऐ जा रहे हैं जिनका तेज़ी के साथ काम किया जा रहा है।
इस मौके परमजीत सिंह चोपड़ा, रशपाल सिंह, प्रवेश गुलाटी, रणजीत सिंह, शमशेर सिंह शेर, बिट्टा प्रधान,डा सोनू, डा: रवि, स: सुखदेव सिंह, रमन विर्क,कमल पहलवान, मैडम सोनीं,मैडम वीना सहमी,मैडम रेखा के इलावा बड़ी संख्या में इलाका निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY