मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने महांकाली मंदिर ट्रस्ट के 76वें राशन वितरन समारोह में से शिरकत

0
41

मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने जरूरतमंद परिवारों को राशन बांटा
अमृतसर, 17 जनवरी (पवित्र जोत) : मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से विधान सभा हलका उत्तरी में महांकाली मंदिर ट्रस्ट ग्रीन फील्ड मजीठा रोड की तरफ से वें राशन वितरन समारोह में शिरकत की गई। इस मौके मेयर करमजीत सिंह रिंटू, कौंसलर प्रियंका शर्मा, रितेश शर्मा और ट्रस्ट प्रबंधकों के साथ मिलकर ने वार्ड नंः 12, 13 और 14 के जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरन किया गया। गौरतलब है कि महांकाली मंदिर ट्रस्ट की तरफ से हर महीने जरूरतमन्द परिवारों को राशन वितरन किया जाता है।
इस मौके पर मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने संबोधन करते कहा कि वार्ड नंः 12, 13 और 14 के इलाका निवासियों को बुनियादी सहूलतें देते हुए हर इलाको का हम बहुपक्षीय विकास करवाया है और मेयर ने इलाका निवासियों को भरोसा दिलाया कि आगे भी जहाँ भी विकास के कामों की जरूरत है वह विकास कार्य भी हम करवा कर देंगे।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने महांकाली मंदिर ट्रस्ट के प्रबंधकों की श्लाघा करते कहा कि ट्रस्ट की तरफ से समाज भलाई के लिए किये जा रहे कार्य बहुत श्लाघायोग्य हैं।
इस मौके कौंसलर श्री प्रिअंका शर्मा, श्री रितेश शर्मा, विपन कुमार, राजीव शर्मा, इंद्रजीत शर्मा, भुपिन्दर कुमार, राजेश डोगरा समेत महांकाली मंदिर ट्रस्ट के प्रबंधक और भारी संख्या में इलाका निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY