मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू ने हाईडरोलिक पावर लिफट वैन का किया उदघाटन

0
53

संत बाबा कशमीर सिंह भुरी वालों की तरफ से वातावरण संभाल के लिए चलाई मुहिम प्रषंसनीयः मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू
मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू ने ग्रीन बैलेट का भी लिया जायजा
अमृतसरः 6 जनवरी (राजिंदर धानिक) : 5-1-2021 मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू और कमिशनर कोमल मित्तल के सेवा के पूंज संत बाबा कशमीर सिंह जी भूरी वालों की तरफ से गुरू नगरी अमृतसर शहर की सटरीट लाईटें रिपेयर करने के लिए हाईडरोलिक पावर लिफट वैन का उदघाटन किया। इस मशन में बैठ कर 30 फुट की उचाईं वाली लाईटें भी ठीक की जायेगी, इस से मुलाजम भी सुरखियत रहेंगें और उनका समय भी कम लगेगा।
मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू ने संबोधन करते हुए कहा कि मानवता के भले के लिए हमेषा सेवा करने वाले संत बाबा कशमीर सिंह भूरी वालिया ने वातावरण की संभाल के लिए जो मुहिम चलाई है वो प्रष्ंासनीय है। मेयर ने कहा कि संत बाबा कशमीर सिंह जी शहर की मेन रोड तरनतारन रोड की नुहार बदलने में अपना योगदान दे रहे है। मेयर ने कहा कि आज इनके सहयोग से पावर लिफट मषीन के जरीऐ निगम कर्मचारी कों स्टरीट लाईटें ठीक करने में काफी सहूलत मिलेगी। मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू ने कहा कि अमृतसर शहर में पहली बार पावर लिफट मशन का उपराला किया गया है जिससे गुरू नगरी अमृतसर का हर कौनें में स्टरीट लाईट को रिपेयर करने में यह मषीन काफी सहाई होगी।
इस मौके मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू और कमिषनर कोमल मित्तल ने संत बाबा कशमीर सिंह भुरी वालों की तरफ सुलतानविंड नहर से तारा वाला पुल जी.टी.रोड. तक बनाई जा रही ग्रीन बैलेट का भी जायजा लिया गया। मेयर रिंटू ने कहा कि इस ग्रीन बैलेट से आस पास के इलाकों के लोगों को सैर करने में काफी सुविधा मिलेगी। मेयर ने कहा कि संत बाबा कशमीर सिंह जी की तरफ से लगातार शहर की सेवा संभाल के लिये योगदान दिया जा रहा है और शहर के हर कौने में पौदे लगाकर नुहार बदली जा रही है।
इस मौके संत बाबा सुखविंदर सिंह भुरी वाले, बाबा भुरी वाले के मुख्य बुलारे राम सिंह भिंडर, बाबा अवतार सिंह, कौंसलर मोहन सिंह माडीमेघा, जसविंदर सिंह षेरगिल, जतिन्द्रपाल सिंह घोगा, रवी सुलतानविंड, बलविंदर सिंह नवा पिंड आदि हाजर थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY