ज़रूरतमंदों के लिए कैबनिट मंत्री सोनी ने की राशन की 7 गाड़िया रवाना

0
53
अमृतसर केंद्रीय हलके लिए 2000 परिवारों के लिए राशन रवाना करते ओ.पी. सोनी।

अमृतसर, 15 जून (पवित्रजोत): डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री ओ.पी. सोनी ने ज़रूरतमंद लोगों के लिए पंजाब सरकार की तरफ से ज़िला प्रशाशन के नेतृत्व में किये जा रहे कामों पर संतुष्टी व्यक्त करते कहा कि जिले के सभी अधिकारियों ने जरूरतमंद लोगों की भलाई के लिए बढ़िया काम किया है और दिन रात तनदेही के साथ अपनी ड्यूटी को निभाया है। आज कैबिनेट मंत्री सोनी ने अपने निवास स्थान से अमृतसर केंद्रीय हलके की बाहरी वार्डों के 2000 जरूरतमंद परिवारों के लिए राशन की 7 गाड़ियों को रवाना किया।
सोनी ने बताया कि इस महामारी दौरान पंजाब सरकार की तरफ से जररूरतंदों के लिए अनेकों प्रयास किये गए हैं। सोनी ने कहा कि वार्ड नंबर 55, 57, 58, 68, 69 और 70 के जरूरतमंद परिवारों के लिए इस राशन की बाँट संबंधी अधिकारी की देखरेख में की जायेगी और किसी भी जरूरतमंद परिवार को राशन से बिना नहीं रहने दिया जायेगा।
सोनी ने लोगों से अपील करते कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से चलाए गए मिशन फतेह को कामयाब करने के लिए आगे आएं। उन्होने कहा कि कुछ सावधानियों को अपना कर ही हम मिशन फतेह को कामयाब कर सकते हैं। इस अवसर पर राघव सोनी, पार्षद लखविन्दर सिंह लक्खा, अश्वनी पप्पू और अन्य उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY