कैबिनेट मंत्री सोनी ने स्मार्ट सीटी के अंतर्गत बने पार्क का किया उदघाटन

0
52

अमृतसर 20 दिसंबर (राजिंदर धानिक) :  स्मार्ट सिटी प्रोजैक्ट के अंतर्गत शहर में तेज़ी के साथ विकास कार्य चल रहे हैं और आते कुछ ही महीनों में शहर की शक्ल बदल जायेगी। इन शब्दों का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने वार्ड नं: 61 के अधीन पड़ते शक्ति नगर में स्मार्ट सीटी के अंतर्गत बने पार्क का उद्घाटन करके पार्क लोगों को समर्पित करने समय किया।

       सोनी ने कहा कि इस इलाके में स्मार्ट सिटी के अंतर्गत तीन पार्क बनाऐ गए हैं। उन्होंने कहा कि बाकी दो पार्क भी बन कर तैयार हो चुके हैं। सोनी ने बताया कि इस पार्क में बच्चों के लिए झूले, बैठने के लिए बैंच, एल ई डी लाईटों और लोगों की सैर करने के लिए फुटपाथ का निर्माण किया गया है। सोनी ने कहा कि केंद्रीय विधान सभा हलके के  अधीन पड़ते सभी वार्डों में विकास कार्य तेज़ी के साथ चल रहे हैं और कोई भी इलाका विकास के पक्ष से खाली नहीं रहने दिया जायेगा। उन्होंने बताया कि वार्ड नं: 61 में पहले ही लोगों के पीने वाले पानी की समस्या को हल करने के लिए ट्यूबवैल लगा दिया है और सारी वार्ड में गलियों नालियों, सिवरेज का काम मुकम्मल हो चुका है और एल ई डी लाईट भी लग चुकी हैं।

      सोनी ने कहा कि विकास कामों के लिए फंड की कोई कमी नहीं है और जहाँ भी कुछ विकास कार्य रह गए हैं जल्दी ही पूरे कर दिए जाएंगे। इस मौके पार्षद विकास सोनी,  गुरदेव सिंह दारा, परमजीत सिंह चोपड़ा, कपिल महाजन, गोरीसंकर, प्रवेश कुमार, भगवान दास, काका जी, विने कुमार, प्रमोद कुमार के इलावा बड़ी संख्या में इलाका निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY