निगम की वित्त एण्ड ठेका कमेटी की बैठक में 4 करोड़ की लागत के प्रस्ताव कार्यों को मंजूरी

0
23
नगर निगम की वित्त एण्ड ठेका कमेटी बैठक की अध्यक्षता करते हुए मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू साथ हैं कमिश्नर कोमल मित्तल व अन्य।

अमृतसर, 22 जून (पवित्रजोत): अमृतसर शहर में विकास कार्यों को तेजी देने के लिए मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू की अध्यक्षता में नगर निगम की वित्त एण्ड ठेका कमेटी की बैठक हुई। इस बैठक में कमिश्नर कोमल मित्तल, अतिरिक्त कमिश्नर संदीप रिशी, सीनीयर डिप्टी मेयरर रमन बख्शी, डिप्टी मेयर युनस कुमार, पार्षद दमनदीप सिंह, पार्षद गुरजीत कौर और नगर निगम के अधिकारी भी उपस्थित थे। मीटिंग में लगभग 4 करोड़ रुपये की लागत के विकास कार्यों को मंजूरी दी गई है।
बैठक में पास किए गए विकास कार्यों में प्रमुख तौर पर म्यूंसीपल डिस्पेंसरी में कमरों का निर्माण, कोट खालसा, गुरू की वडाली और खापरखेड़ी रोड़ में शमशान घाट में बरामदे, इंटरलाकिंग टाईलों आदि का काम, वार्ड नंबर 58 में से 2 हैंडबोर्ड ट्यूबवैल लगाने के काम, सीमेंट कंकरीट के साथ गलियों का निर्माण, इंटरलाकिंग टाईलें लगाने के काम आदि के विकास कार्यों को मंजूरी दी गई है शहर की प्रमुख सड़कों की साफ-सफाई के लिए हायर की जाने वाली ट्रैक्टर ट्रालियों का प्रस्ताव लंबित रखा गया है और आऊटसोर्सिंग के जरिए कर्मचारी रखने के प्रस्ताव पर कानूनी राय लेकर प्रस्ताव के लिए कहा गया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY