कैबिनेट मंत्री सोनी ने डी.ए.वी. कालेज को विकास कामों के लिए दिया 5 लाख रुपए का चैक

0
26

अमृतसर 20 नवंबर (राजिंदर धानिक) : सर्दी के मौसम आने के कारण करोना की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है और लोगों को चाहिए कि वह इस महामारी से बचने के लिए सेहत विभाग द्वारा जारी की गई हिदायतें की पालना करें और घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग यकीनी बनाने क्योंकि इस समय मास्क ही एक वैक्सीन है।

इन शब्दों का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने डी.ए.वी. कालेज हाथी गेट को 5 लाख रुपए का चैक भेंट करते समय किया। शसोनी ने कहा कि करोना की दूसरी लहर के साथ निपटने के लिए ज़िला प्रशासन की तरफ से पुख़्ता इंतज़ाम किये गए हैं और लोगों को भी चाहिए कि वह भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचने और मास्क का प्रयोग को यकीनी बनाने।

सोनी ने कहा कि डी.ए.वी कालेज संस्था की तरफ से बच्चों को बढ़िया पढ़ाई करवाई जा रही है और इस संस्था से पढ लिख कर बच्चे उच्च पदों पर पहुँचे हैं और जिन्होंने अपने माता पिता साथ-साथ कालेज और शहर का नाम रौशन किया है। उन्होंने कालेज के प्रिंसिपल को भरोसा दिया कि विकास के कामों के लिए ओर जितने फंड की ज़रूरत होगी मुहैया करवाए जाएंगे। इस मौके डी.ए.वी. कालेज के प्रिंसिपल ने सोनी को यादगारी चिह्न दे कर सम्मानित किया।

इस मौके पर पार्षद विकास सोनी, पार्षद श्रीमती राजबीर कौर, डी.ए.वी. कालेज के प्रिंसिपल राजेश कुमार, वाइस प्रिंसिपल डा. दरशनदीप अरोड़ा, स्टाफ सैक्ट्री डा.बी.बी. यादव उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY