पंजाब में कैप्टन सरकार  पटियाला रियासत की राजवाड़ा शाही सिस्टम ” से  सरकार चलाई जा रही है: चुघ

0
171
धमकियां , हमले , विजिलैंस रैड , झुठ की, सियासत धमकियां कैप्टन सरकार के मुख्य उपलब्धियां – चुघ
अमृतसर 17 मई (पवित्र जोत) : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने बयान जारी कर कहा की पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के OSD द्वारा मुख्यमंत्री के नाम से पंजाब के विधायकों को विजिलैंस की करवाई की खुली धमकी देने से पंजाब के लॉ ऐण्ड ऑर्डर की स्थिति स्पष्ट हो चुकी है। तथा स्पष्ट हो चुका है किपंजाब अपने विरोधियों को धमकाने के लिए सरकारी तंत्र खुलकर दुरूपयोग हो रहा है।
चुघ ने कहा की कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार संविधान पर चलने की बजाए “पटियाला रयासत की राजवाड़ा शाही सिस्टम” से चलाई जा रही है।
चुघ ने कहा की पंजाब के कैबिनेट मंत्री चरणजीत चन्नी को उनके सरकारी निवास पर मुख्यमंत्री के खासमखास मंत्री द्वारा धमकिया दी जाती है ,कभी विधायको को धमकाया व डराया जाता है , क्या ये लोकतंत्र है ? क्या संविधान इसकी इजाजत देता है ?, क्या ऐसे में पंजाब के चुने हुए विधायक निर्भय हो कर काम कर सकते हैं ?
तरुण चुघ ने कहा कि राज्यों में शराब के कोटे व बंदरबाट की लूट खसूट पर मंत्री व महासचिव की आपसी धम्कीबाजिया सरकार की भूमिका को दर्शाता है। चुघ ने कहा कि कांग्रेसी विधायक ही कैप्टन सरकार पर आरोप लगा रहे है कि विजिलेंस का चीफ भारत इंदर चहल मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के 7 स्टार फार्म हाउस से निर्दश लेकर काम कर रहा है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY