कैबिनेट मंत्री सोनी ने वार्ड नं: 54 में सी सी फलोरिंग के काम की शुरूआत की

0
48

अमृतसर 21 दिसंबर (पवित्र जोत) : वार्ड नं: 54 के अधीन आते इलाके इस्लामाबाद में सभी गलियां सी सी फलोरिंग और इंटरलाकिंग टाईलों के साथ बनाईं जाएंगी और विकास पक्ष से इलाको में किसी भी तरह की कमी नहीं रहने दी जायेगी।

इन शब्दों का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने वार्ड नं: 54 अधीन पड़ते इलाके इस्लामाबाद में गली नं: 1और 2 में सी सी फ्लोरिंग के साथ बनने वाली गलियों के काम की शुरुआत करने समय किया। सोनी ने कहा कि वार्ड नं: 54 में 85 से ज़्यादा विकास कार्य मुकम्मल हो चुके हैं और बाकी के रहते विकास कार्य इस साल के अंत तक मुकम्मल कर लिए जाएंगे। इस मौके सोनी की तरफ से इलाको के लोगों की मुश्किलों को सुना गया और सम्बन्धित आधिकारियों को इन मुश्किलों के हल के लिए निर्देश जारी किये।

इस मौके सोनी की तरफ से वार्ड नं: 54 का दौरा करके चल रहे अलग अलग विकास कामों का जायज़ा भी लिया गया। उन्होंने सम्बन्धित आधिकारियों को हिदायत की कि सभी काम गुणवत्ता भरपूर होने चाहिए और विकास के कामों में किसी भी तरह की लापरवाही बरदाश्त नहीं की जायेगी।

इस मौके परम सिंह चोपड़ा, विकास मिश्रा, विशाल मिश्रा, सतबीर सिंह, विपन कुन्दरा, अनिल महाजन, बलजीत सिंह, बलराम, अमन कुमार, राजेश जैन, पवन शर्मा, कंवलजीत सिंह, दविन्दर सिंह, सुनील कुमार के इलावा बड़ी संख्या में इलाका निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY