डी.जी.पी पंजाब इकबाल प्रीत सिंह सहोता की अगुवाई में पंजाब बनेगा खुशहाल: अमरबीर सिंह ढोट

0
12

15 साल बाद पंजाब को मिले सिख डी.जी.पी
फैडरेशन (मेहता) नशे को जड़ से ख़त्म करने के लिए करेगी हर तरह के साथ सहयोग
अमृतसर,25 सितम्बर (राजिंदर धानिक)-पुलिस अधिकारी इकबाल प्रीत सिंह सहोता को पंजाब के नये डी जी पी बनाने के बाद अलग -अलग संस्थायों की तरफ से सरकार के फ़ैसले का स्वागत किया गया। सिख स्टूडैंट्स फैडरेशन (मेहता) के प्रधान अमरबीर सिंह ढोट की तरफ से इकबाल प्रीत सिंह सहोता को पंजाब के डी.जी.पी बनने पर उनको बधाई दी।
अमरबीर सिंह ढोट ने कहा कि इकबाल प्रीत सिंह सहोता जहाँ मेहनती और इमानदार पुलिस अधिकारी हैं वहाँ उनकी गुरू घर के प्रति श्रद्धा भावना और विशवास है। ढोट ने कहा कि करीब 15 सालों के बाद पंजाब को सिख डी.जी.पी बनने पर सिख भाईचारो में खुशी का महौल पाया जा रहा है। इनके पंजाब में डी.जी.पी बनने के बाद पंजाब सामाजिक बुराईआं से रहित होंगे। । ढोट ने कहा बुरे अनसरो और गैंगस्टर, और नशे के व्यापारियों को लगाम लगाने में डी.जी.पी सहोता एक मील पत्थर साबित होंगे।
ढोट ने कहा कि पंजाब बीच में से बुरे अनसरो और नशे के व्यापारियों को सबक सिखाने के लिए डी.जी.पी इकबाल प्रीत सिंह सहोता को फेडरेशन मेहता नशों को जड़ से ख़त्म करने के लिए हर तरह के साथ सहयोग करेगी।
फैडरेशन इनकी तरफ से पंजाब को समर्पित किये कामों की हमेशा कद्र करती है। पंजाब की सम्मान जनक कुर्सी पर बिराजमान होने पर फैडरेशन की टीम की तरफ से इकबाल प्रीत सिंह सहोता का शानदार स्वागत भी किया जायेगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY