त्योहारों को देखते हुए नगर निगम अमृतसर की ओर से सभी जरूरी इंतजाम किए जाएंगे- मेयर करमजीत सिंह

0
22

धूमधाम से मनाया जाएगा श्रीकृष्ण जन्म अष्टमी पर्व, निगम करेगा पूरा इंतजाम :- मेयर करमजीत सिंह

अमृतसर, 23 अगस्त (पवित्र जोत) : करमजीत सिंह और आयुक्त मलविंदर सिंह जग्गी द्वारा विचार-विमर्श के बाद एक संयुक्त बयान जारी किया कि नगर निगम, अमृतसर त्योहारों दौरान नागरिकों को सभी बुनियादी सेवाएं सुचारू रूप से प्रदान करेगा। कहा गया है कि श्रीकृष्ण जन्म अष्टमी 30 अगस्त 2021 को धूमधाम से मनाई जानी है और लाखों श्रद्धालुओं को मंदिरों व अन्य धार्मिक स्थलों पर माथा टेकना है जिसके लिए नगर निगम अमृतसर की ओर से पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे.
महापौर करमजीत सिंह ने नगर निगम के विभिन्न विभागों के प्रमुखों को प्रत्येक मंदिर और धार्मिक स्थलों के आसपास साफ-सफाई सुनिश्चित करने, इन स्थानों की ओर जाने वाली सड़कों की आवश्यकतानुसार मरम्मत करने, उचित सीवरेज व्यवस्था बनाए रखने और रात में स्ट्रीट लाइट का उचित प्रबंधन करने को कहा है. उक्त उद्देश्यों के लिए लिखित निर्देश जारी किए गए हैं।
उन्होंने अपील की कि नगर निगम अमृतसर शहर के लोगों की सेवा के लिए हमेशा तैयार है और नगर निगम द्वारा मूलभूत सुविधाओं और सेवाओं के प्रावधान के लिए शहर के लोगों के सहयोग की भी आवश्यकता है। उन्होंने लोगों से इन त्योहारों को मनाते हुए कोरोना महामारी के दौरान सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करने की भी अपील की।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY