मेयर करमजीत सिंह की तरफ से विधान सभा हलका उत्तरी में नये ट्यूबवैल और विकास कार्यो का उदघाटन

0
20

शहर के बहुपक्षीय विकास के लिए विकास कार्य इसी तरह चलते रहेंगेः मेयर
अमृतसर 13 जून (राजिंदर धानिक) : मेयर करमजीत सिंह की तरफ से शहर के हर इलाको में बहुपक्षीय विकास करवाए गए हैं और आगे भी लगातार शहर के हर इलाके को विकास के चार चाँद लगाए जा रहे हैं। इसी लड़ी के अंतर्गत आज मेयर करमजीत सिंह रिंटू विधान सभा हलका उत्तरी में वार्ड नं. 6की आकाश ऐवीन्यू में नये ट्यूबवैल लगाने के काम उद्घाटन किया गया। यह काम 18 लाख की लागत के साथ किया जा रहा है। जिस के साथ आकाश ऐवीन्यू इसके आस पास के इलाकों निवासियों को शुद्ध पानी की सुविधा मिलेगी।
इसके साथ ही वार्ड नं. 7 की हाउसिंग बोर्ड कालोनी में नये बने ट्यूबवैल का उद्घाटन किया गया। यह काम की तकरीबन 18 लाख रुपए की लागत के साथ किया गया। जिस के साथ वार्ड नं. 7 के फैजपुरा, जंतपुरा, गांधी कालोनी के इलाका निवासियों को शुद्ध पानी की सुविधा मिलेगी और साथ ही पानी की किल्लत से निजात मिलेगी।
इस मौके मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि शहर का कोई भी इलाका विकास पक्ष से खाली नहीं रहने दिया गया और आगे भी इसी तरह विकास कार्य जारी रहेंगे। मेयर रिंटू ने कहा कि माननीय मुखमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह की दूर अन्देशी सोच के कारण आज गुरू की नगरी अमृतसर का विकास पहल के आधार पर करवाया और आगे भी विकास कार्य इसी तरह चलते रहेंगे।
मेयर ने बताया कि शहर के हर इलाको में पड़ते पार्कों का नवीनीकरन किया जा रहा है और जो रहते हैं उनका भी नवीनीकरन बहुत जल्द किया जायेगा। इसी दौरान शहर की हर वार्ड में एल ई डी लाईटों भी लगा दीं गई हैं। उन्होंने कहा कि लोगों के पीने वाले पानी की समस्या को हल करन के लिए नयी पीने वाले पानी की पाईपें और ट्यूबवैल लगा दिए गए हैं।
इस मौके कौंसलर काजल, कौंसलर बलविन्दर सिंह, इंद्रजीत सिंह बोबी, खालसा जी, राहुल, रामप्रधान, पूर्ण चंद, एडवोकेट अरशदीप गिल, सतपाल सिंह मुख्याध्यापक, हरदयाल सिंह, अमरजीत सिंह, हरप्रीत सिंह, ऐक्सियन मनजीत सिंह, जे.ई. रमन कुमार आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY