विधानसभा क्षेत्र अमृतसर उत्तरी के निवासियों ने मेयर करमजीत सिंह रिंटू द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की सराहना की

0
55

 

विधानसभा क्षेत्र अमृतसर उत्तरी में आयोजित सार्वजनिक रैली को मिला भारी जनसमर्थन मेयर रिंटू ने मौके पर लोगों की समस्याओं का समाधान करवाया
शहर का सर्वांगीण विकास जारी रहेगा: मेयर करमजीत सिंह रिंटू
विधानसभा क्षेत्र अमृतसर उत्तर के जनता दरबार में मेयर रिंटू को मिला पूर्ण समर्थन का आश्वासन
अमृतसर 6 अप्रैल (पवित्र जोत) : मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने शहर का सर्वांगीण विकास किया है और हर वार्ड के हर क्षेत्र में विकास कार्य किए गए हैं। आज श्री अमृतसर शहर का हर कोना विकास की दृष्टि से चमक रहा है।
इसी श्रृंखला के तहत विधानसभा क्षेत्र अमृतसर उत्तर में वार्ड नं15 में उनके द्वारा किए गए बहुआयामी विकास के लिए महापौर रिंटू को धन्यवाद देने के लिए जनता दरबार का आयोजन किया गया जिसमें महापौर करमजीत सिंह का एक बड़ी सभा द्वारा स्वागत किया गया। तुंगपाई क्षेत्र नेहरू कॉलोनी राम बाली चौक गली बांके बिहारी आदि के निवासियों ने जनता दरबार में भाग लिया।
इस अवसर पर बोलते हुए मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि शहर के लोगों ने उन्हें मेयर के रूप में चुना था और उन्होंने लोगों से वादा भी किया था कि वह इस विधानसभा क्षेत्र अमृतसर उत्तरी के विकास के साथ-साथ इस गुरु नगरी में शामिल प्रत्येक क्षेत्र के विकास के लिए वचनबद्ध है । । उन्होंने कहा कि आज उन्हें गर्व है कि करोड़ों रुपये की लागत से किए गए विकास कार्यों ने अमृतसर शहर को अग्रणीय शहरों में शामिल कर दिया है। शहर का हर नुक्कड़ और झरोखा आधुनिक स्मार्ट स्ट्रीट लाइटों से जगमगा उठा है शहर की सभी सड़कों को पक्का कर दिया गया है नई पेयजल पाइपें और सीवरेज लाइनें बिछाई गई हैं नए ट्यूबवेल लगाए गए हैं घर-घर से कचरा संग्रहण व्यवस्थाओं को सुनिश्चित किया गया है गलियों- बाजारों में करोड़ों रुपये की आधुनिक मशीनरी लाई गई है और सफाई की व्यवस्था की गई है हर क्षेत्र में नई सड़कों का निर्माण जोरों पर है। उन्होंने इस अवसर पर उपस्थित क्षेत्र के निवासियों को आश्वासन दिया कि उन्होंने अपने क्षेत्र में 100% विकास दिया है लेकिन फिर भी जहाँ उन्हें अधिक विकास की आवश्यकता है वे इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।
अपने संबोधन में मेयर ने कहा कि इनमें से अधिकांश आबादी उन प्रवासियों द्वारा बसे हुए हैं जो हमारे अपने अमृतसर के निवासी हैं। मेयर ने कहा कि अमृतसर पंजाब के उद्योगों कृषि भवन निर्माण और कई अन्य गतिविधियों को इन अप्रवासी समुदायों के सहयोग से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अप्रवासी समुदाय को पिछली सरकारों ने नजरअंदाज कर दिया था लेकिन आज हमने उन सभी वादों को पूरा किया है जो हमने उनसे किए थे। महापौर ने कहा जब से हम कांग्रेस सरकार के आगमन के साथ सदन में आए हैं हम हर बुनियादी सुविधा को प्राथमिकता के आधार पर प्रदान करने में सक्षम हैं।”
महापौर ने कहा इन क्षेत्रों में पानी और सीवरेज की समस्या लंबे समय से चली आ रही थी जिसे हमने नए पानी और सीवरेज पाइपों को स्थापित करके प्राथमिकता के आधार पर हल किया है।” “हमने सभी बुनियादी सुविधाओं के साथ क्षेत्र के निवासियों की मदद की है लेकिन आज मैं क्षेत्र के निवासियों के बचे हुए काम और समस्याओं के बारे में पूछने के लिए लोगों के समक्ष आया हूं यदि क्षेत्र में कोई विकास कार्य या कोई काम हो तो उसे भी किया जायेगा ।
इस अवसर पर महापौर करमजीत सिंह रिंटू को क्षेत्र के निवासियों द्वारा सम्मानित किया गया और पूर्ण सहयोग और समर्थन का भरोसा दिया गया।
इस अवसर पर पार्षद श्रीमती पिंकी देवी संदीप कुमार रिंका रामबली अनेक सिंह श्रीमती महक प्रधान आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY