मेयर करमजीत सिंह रिंटू और विधायक सुखविन्दर सिंह डैनी की तरफ से अमरूत प्राजैकट अधीन वाटर स्पलाई पाईप लाईन का उद्घाटन किया

0
41
  • अमृतसर शहर निवासियों को शुद्ध पानी मुहैया करवाना पहला फ़र्ज़: मेयर करमजीत सिंह रिंटू
    अमृतसर, 5अप्रैल (पवित्र जोत) : : मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से शहर के हर इलाको में बहुपक्षीय विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इसी अधीन आज मेयर करमजीत सिंह रिंटू और विधायक सुखविन्दर सिंह डैनी की तरफ से विधान सभा हलका पूर्वी के वार्ड नं: 32 में गार्डन इन्नकलेव में अमरूत प्राजैकट के अंतर्गत लोगों को शुद्ध पीने वाला पानी मुहैया करवाने के लिए वाटर स्पलाई पाईप लाईन का उद्घाटन किया गया। इस प्राजैकट के साथ गार्डन इन्नकलेव, खानकोट, हरदेव नगर, प्रीतम इन्नकलेव आदि इलाका निवासियों को जहाँ शुद्ध पीने वाला पानी मुहैया होगा वहां गंदे पानी की समस्या भी दूर होगी।
    इस मौके मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने लोगों को संबोधन करते कहा कि अमरूत प्राजैकट अधीन शहर के लोगों को शुद्ध पीने वाले पानी को मुहैया करवाने के लिए हर वार्ड में वाटर स्पलाई की नयी पाईपें डाल दीं हैं। उन्होंने कहा कि शहर के जिस इलाको में पाईपें नहीं पड़ीं वहां भी यह पाईप लाईन जल्द डाली जा रही है जिससे हरेक अमृतसर निवासी को शुद्ध पीने वाला पानी मुहैया हो सके। मेयर ने कहा कि अमृतसर के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी और हर वार्ड और हर इलाके का विकास कार्यों का काम पहल के आधार पर करवाया गया है।
    मेयर ने कहा कि शहर को साफ़ सुथरा रखना हमारा सब का फ़र्ज़ है। उन्होंने कहा कि हम अपने तरफ से शहर को साफ़ सुथरा बनाऐ रखने के लिए और हर तरह की सेवाओं देने के लिए विकास कार्य पहल के आधार पर करवा रहे हैं और आगे भी करवाते रहेंगे।
    इस मौके काऊंसलर राकेश मदान, सुरजीत सिंह, रेशम सिंह, गुरमीत सिंह, लखविन्दर सोनी, रनजोत सिंह, बलजीत सिंह, सतपाल सिंह, शमिन्दर सिंह, सुखविन्दर सिंह, इन्द्रजीत सिंह, रमन कटारिया, सुरिन्दरपाल सिंह, रखवाला इंजीनियर अनुराग महाजन, ऐस.डी.ओ. राजिन्दर सिंह, बलजीत सिंह अकैसियन, जोगिन्दरपाल सिंह भुल्लर, जे.ई., हरप्रीत सिंह जे.ई आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY