वेरका लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरा -डिप्टी कमिश्नर

0
19

 

1 किलो की पैकिंग वाला गड़वी दही किया लांच
अमृतसर 25 मई (राजिंदर धानिक) : :—वेरका ’ पंजाब का एक प्रमुख ब्रांड है जो कि राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर और अपनी पहचान बना चुका है। यह सहकारी अदारा आई: एस:ओ: 9001 -2015 और आई: एस: 15000 (एच:ए: सी सी) सर्टिफाइड है और फूड सेफ्टी मापदण्डों पर खरा उतरते हुए दूध उत्पादक सहकारी सभायें और डेरी फार्मों से बढ़िया गुणवत्ता वाला दूध प्राप्त करके प्रोसेस करने उपरांत उच्च मानक स्तर के दूध और दूध पदार्थ तैयार करके इस क्षेत्र के निवासियों को स्पलाई कर रहा है। दूध पदार्थ तैयार करने समय गुण का हर स्तर और पूरा ख़्याल रखा जाता है जिससे खपतकारों की सेहत का ख़ास ख़्याल रखा जा सके।
यह शब्द गुरप्रीत सिंह खेहरा डिप्टी कमिशनर अमृतसर ने वेरका दही का नया वैरीऐंट एक किलो गड़वी दही लांच करने समय किया। उन्होंने बताया कि इस गड़वी दही के साथ खपताकारो को वित्तीय लाभ मिलेगा और एक किलो दही पीछे 5 रुपए का फ़ायदा होगा। खेहरा ने कहा कि वेरका हमेशा ही लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरा है और करोना वायरस के मद्दे नज़र चल रहे लाकडाऊन में भी वेरका की तरफ से अपने खपतकारों के लिए दूध और दूध पदार्थों की स्पलाई निर्विघ्न की गई है और भविष्य में भी वेरका स्पलाई जारी रखने के लिए वचनबद्ध है।

इस मौके पर बोलते वेरका के जनरल मैनेजर हरमिन्दर सिंह संधू ने बताया कि खपतकारों की तरफ से वेरका के दूध उत्पादों जैसे कि दूध, दही, लस्सी, , हल्दी दूध और आईसक्रीम को काफी प्रोत्साहन दिया जा रहा है और वह खपतकारों के विश्वास और प्यार के लिए उनके धन्यवादी हैं। उन्होंने बताया कि जो खपतकार 400 ग्राम दही कप पसंद करते हैं उनको 1किलो गड़वी दही सस्ता मिलेगा। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि वेरका की तरफ से आईसक्रीम की प्रीमियम रेंज 1mour के नाम और मार्केट में पहले ही उतारी जा चुकी है जो कि 25 ऐम.ऐल कप और 1लीटर टब में उपलब्ध है और इस को भी खपतकारों की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि भविष्य में भी वेरका इसी तरह खपतकारों को किफ़ायती मूल्य और अच्छे गुण के दूध पदार्थ मुहैया करवाता रहेगा।
इस मौके पर गुरदेव सिंह, मैनेजर मिल्क प्रक्युरमैंट, प्रीतपाल सिंह , मैनेजर मार्किटिंग, सतिदरा प्रसाद, मैनेजर गुण ऐसोरैंस आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY