मेयर करमजीत सिंह ने लोगों से मुलाकात कर मौके पर ही समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए

0
45

चल रहे विकास कार्यों में लाई जाये तेजी और समय पर किये जाए मुकम्मल – मेयर
अमृतसर 25 मई (राजिंदर धानिक) : करमजीत सिंह ने नगर निगम अमृतसर द्वारा अमृतसर विधानसभा क्षेत्र पूर्वी के वार्ड नंबर 22 के अंतर्गत आने वाले विभिन्न क्षेत्रों में किये जा रहे विकास कार्यों का मौके पर जाकर किया निरीक्षण और क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुना। इस मौके पर मेयर करमजीत सिंह, के साथ जसविंदर सिंह लाडो पहलवान के अलावा नगर निगम अमृतसर के विभिन्न विभागों के अधिकारी और एरिया एसएचओ. कर्मचारियों सहित मौजूद रहे और महापौर ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को क्षेत्रवासियों की समस्याओं का तत्काल समाधान करने के निर्देश दिए. इस अवसर पर संबोधित करते हुए मेयर ने कहा कि नगर निगम अमृतसर ने करोड़ों रुपये के विकास कार्यों को पारित किया है, जिसमें नए ट्यूबवेल, जलापूर्ति और सीवरेज लाइन, आधुनिक स्ट्रीट लाइट और इंटरलॉकिंग टाइल्स बिछाने जैसे लगभग सभी काम पूरे हो चुके हैं. । उन्होंने कहा कि फसलों की कटाई और बुवाई के मौसम के कारण मजदूरों की कमी हो गयी है और इसके अलावा कोरोना महामारी के कारण कुछ मजदूर घर चले गये हैं जिससे विकास कार्यों की गति अस्थायी रूप से प्रभावित हुई है, इस पर तत्काल ध्यान दिया जा रहा है. और अधिकारियों को विकास कार्यों में तेजी लाने और निर्धारित समय के भीतर इसे पूरा करने का निर्देश दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में पीने के साफ पानी के पाइप डालने के अलावा क्षेत्र का सौंदर्यीकरण भी जल्द शुरू होगा. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जहां कहीं भी विकास कार्यों की आवश्यकता होगी, नगर निगम इस उद्देश्य के लिए धन की कमी नहीं होने देगा और शेष सभी विकास कार्यों को समय पर पूरा किया जाएगा.
इस अवसर पर महापौर करमजीत सिंह ने नगर निगम पार्षदों को संदेश देते हुए कहा कि पार्षद अपने-अपने क्षेत्रों में विकास कार्यों के लिए लगन से काम कर रहे हैं जिसके लिए वे बधाई के पात्र हैं. पर कोरोना काल के इस कठिन समय में पार्षदों को अपने-अपने क्षेत्र में जाने की जरूरत है और संबंधित क्षेत्र के पीड़ितों के परिवारों की स्थिति के बारे में पूछताछ करने और सरकारी स्तर पर उन्हें जो भी सहायता उपलब्ध है या प्रदान की जा सकती है, उसमें योगदान करे। कोरोना काल के इस कठिन समय से छुटकारा तभी संभव है जब पार्षद और समाजसेवी संगठन समाज की सेवा में अपना योगदान दें और पीड़ितों के परिवारों की मदद करें।
महापौर करमजीत सिंह को क्षेत्र के पार्षद व क्षेत्रवासियों ने मौके पर उनकी समस्याओं का समाधान करने तथा अपने वार्ड में हो रहे विकास कार्यों के लिए धन्यवाद दिया.
इस अवसर पर जसविंदर सिंह लाडो पहलवान, गरिश शर्मा, राणा संधू, नगर निगम अधिकारी निगरान इंजीनियर अनुराग महाजन, एक्सियन भालिंदर सिंह, एसडीओ राजविंदर सिंह, स्वास्थ्य अधिकारी योगेश अरोड़ा, एसआई दिलबाग सिंह आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY