ज़िला प्रसाशन ने कोविड -19 हिदायतो की उल्लंघन पर रैस्टोरैंट को किया सील

0
35

अमृतसर, 25 मई (पवित्र जोत) : डिप्टी कमिशनर गुरप्रीत सिंह खेहरा के दिशा निर्देशों और एस:डी:एम मैडम अनायत गुप्ता ने ज़िला शापिंग कंपलैक्स बी ब्लाक रणजीत ऐवीन्यू में बटलरज़ बेक हाऊस और कोविड -19 की हिदायतो का उल्लंघन करने पर छापा मारा।
एस:डी:एम मैडम अनायत गुप्ता ने बताया कि ज़िला प्रसाशन की तरफ से सभी रैस्टोरैंट और होटलों को केवल खाने की होम डिलीवरी के लिए आज्ञा दी है परंतु इस रैस्टोरैंट की तरफ से कोविड -19 के हुक्मों का उल्लंघन करते हुए 50 से ज़्यादा व्यक्तियों को अपने हाल अंदर बिठा खाना सर्व किया जा रहा था। हिदायतों का उल्लंघन करने पर ज़िला प्रसाशन, पुलिस और सेहत विभाग के कर्मचारियों ने इस रैस्टोरैंट और रेड करके इसको सील कर दिया है और सेहत विभाग की तरफ से रैस्टोरैंट अंदर बैठे सभी व्यक्तियों के करोना सैंपल लिए गए हैं।
मैडम अनायत गुप्ता ने बताया कि कोविड 19 की हिदायतें सम्बन्धित ज़िला प्रसाशन की तरफ से अलग अलग आदेश जारी किये गए हैं और इन हिदायतों का उल्लंघन करने वालों के चालान भी काटे जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि सरकार की तरफ से जारी हिदायतों की इन्न बिन्न पालना को यकीनी बनाया जाये जिससे इस महामारी को ख़त्म किया जा सके।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY