मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से विधान सभा हलका उत्तरी में प्रीमिकस डालने और इंटरलाकिंग टायल वर्क के विकास कामों का उदघाटन

0
39

शहर का कोई भी इलाका विकास कामों से वंचित नहीं रहने दिया जायेगा: मेयर करमजीत सिंह रिंटू
अमृतसर, 17 अप्रैल (राजिंदर धानिक) : : मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से शहर के हर इलाको में बहुपक्षीय विकास करवाए गए हैं और आगे भी लगातार शहर के हर इलाके को विकास के चार चाँद लगाए जा रहे हैं।इसी लड़ी के अंतर्गत आज मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से विधान सभा हलका उत्तरी वार्ड नं: 13 के वायट इन्नलेव में प्रीमिकस डालने और लक्ष्मी विहार के इलाके में इंटरलाकिंग टायल वर्क, सी.सी. फोलरिंग आदि विकास कामों का उद्घाटन किया गया। इस 45 लाख की लागत के साथ किये जा विकास कामों के साथ लक्ष्मी विहार, वायट इन्नकलेव के इलाका निवासियों और राहगीरों को काफ़ी राहत मिलेगी।।
इस मौके मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि शहर का कोई भी इलाका विकास पक्ष से खाली नहीं रहने दिया गया और आगे भी इसी तरह विकास कार्य जारी रहेंगे। मेयर रिंटू ने कहा कि शहर की हर गली हर मुहल्ले की सड़क पक्की की गई है और आज शहर की हर वार्ड के हर इलाको में बुनियादी सहूलतें देने के लिए हम वचनबद्ध हुए हैं। मेयर रिंटू ने कहा कि जब पंजाब की बागडोर माननीय मुख्य मंत्री, पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह जी ने संभाली है उनकी दूर अन्देशी सोच सदका आज गुरू की नगरी अमृतसर का विकास पहल के आधार पर करवाया और आगे भी विकास कार्य इसी तरह चलते रहेंगे। मेयर ने कहा कि शहर के हर इलाके का कोई भी काम अधूरा नहीं रहने दिया जायेगा।। उन्होंने कहा कि लोगों के पीने वाले शुद्ध पानी की समस्या को हल करने के लिए नयी पीने वाले पानी की पाईपें और ट्यूबवैल लगा दिए गए हैं जिससे इलाके निवासियों को शुद्ध पानी मिल सके।
इस मौके पार्षद प्रियंका शर्मा, रितेश शर्मा, हैपी दरिया, विजय प्रिंजा, प्रवेश पुरी, किरण भाटिया, भुपिन्दर, अवतार सिंह, रछपाल सिंह आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY