मेयर द्वारा डेढ़ करोड़ के विकास कामों का उद्घाटन

0
47

अमृतसर, 17 अप्रैल (पवित्र जोत) : पिछले काफ़ी लंबे समय से स्विस कालोनीज़ निवासियों की तरफ से कालोनियों के विकास सम्बन्धित पेश मुश्किलों के निपटारे के लिए मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने आज डेढ़ करोड़ के विकास कामों का उद्घाटन किया। उन्होंने वार्ड नंबर 3अधीन आतीं इन कालोनियो में स्वच्छ पानी की स्पलाई मुहैया करवाने के मकसद के अंतर्गत ट्यूबवैल का उद्घाटन किया।
इस मौके मेयर रिंटू ने कालोनी निवासियों को संबोधन करते कहा कि नगर निगम के अधीन आतीं वार्डों के लोगों को अपने पारिवारिक सदस्यों की तरह समझते हैं, इस लिए उनकी मुश्किलो का निपटारा करवाने को प्रारंभिक फ़र्ज़ समझते हैं और इसी मकसद के अंतर्गत आज स्विस कालोनी के निवासियों के साथ किये वायदों में से आज साफ़ और स्वच्छ पानी प्रदान करवाने के लिए ट्यूबवैल का उद्घाटन करके वायदा पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि डेढ़ करोड़ के विकास प्रोजेक्टों के अंतर्गत उक्त चारों कालोनियों में समय समय पर जो जायज सहूलतें हैं, को पूरा किया जायेगा।
मेयर रिंटू ने कहा कि वह ख़ुद को भाग्यवान समझते हैं कि उन गुरूयों, पीरां‐पैगम्बरों की धरती के मेयर के तौर पर लोक ‘सेवक ’ की नुमायंदगी कर रहे हैं और जब जनता के साथ किया गया विकास सम्बन्धित वायदा पूरा करते हैं तो मन को बहुत ही सकून मिलता है। उन्होंने कहा कि सड़कें, नालियो, सिवरेज, सक्योरिटी आदि सम्बन्धित भी ध्यान में हैं और आते समय इस से लोगों को निजात दिलाने के लिए यतनशील हैं।
इस मौके कश्मीर सिंह, डा. सुखदेव सिंह ने सांझे तौर पर संबोधन करते मेयर रिंटू को जहाँ निवासियों परेशानियों बारे रौशनी डाली, वहां उन्होंने आज साफ़‐सुत्थरा पानी प्रदान करवाने के लिए ट्यूबवैल के किये उद्घाटन के लिए धन्यवाद किया और बाकी रहती मुश्किलो से जल्द छुटकारा दिलाने की अपील की। इस मौके उप प्रधान जसबीर सिंह बन्देशा, करनबीर सिंह मान, नेहा (फायनांस सचिव), प्रो: बी. ऐस. रंधावा, अवतार सिंह (सलाहकार),  रघुबीर सिंह, दलबीर सिंघ ख़ालसा, जतिन्दर सिंह जथेदार, रखवाला सिंह, चरनजीत सिंघ, अशोक कुमार शर्मा, सुरिन्दर सिंह गंडीविंड, मनजीत कोर, हरजीत कौर, सरबजीत कौर, शुशमा भाटिया, रवि पठानिया, पलराज सिंह, राहुल बिष्ट, गौतमजीत सिंह वड़ैच, अकालपरमजीत सिंह कुन्दरा, गगनजीत सिंह, सनी सिंह, बलराज सिंह आदि कालोनी निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY