अंसारी मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला, कांग्रेस-आपराधिक सांठगांठ का सबूत : अश्वनी शर्मा

0
61

 

 

चंडीगढ़/अमृतसर: 27 मार्च (  पवित्र जोत ) :  पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा हत्या के मामले में वांछित एक गैंगस्टर को आश्रय और सुरक्षा प्रदान करना, मुख्तार अंसारी जो कि गैंगस्टर से नेता बना है, को पंजाब से यू.पी. में स्थानांतरित करने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश ने अमरिंदर सरकार की “आपराधिक साजिश” को उजागर किया है। शर्मा ने कहा कि जिस तरह से सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब सरकार के विरुद्ध, यूपी सरकार को अंसारी की हिरासत से इन्कार किया, वह अमरिंदर सिंह सरकार पर एक धब्बा है।                     अश्वनी शर्मा ने कहाकि अंसारी, जो जनवरी 2019 से पंजाब की रोपड़ जेल में बंद हैं, विशेष अदालत में 10 आपराधिक मामलों में मुकदमों में वांछित है। शर्मा ने कहा कि अंसारी प्रयागराज अदालत द्वारा उसके खिलाफ जारी किए गए 26 अदालतों के वारंट से बचने में चिकित्सा को आधार बनाकर कामयाब रहा, जिसके लिए सर्वोच्च न्यायालय ने यह फैसला लिया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के खिलाफ सर्वोच्च न्यायालय की आकांक्षाओं को देखते हुए कि “पंजाब ने हर बार तुच्छ आधार पर यूपी पुलिस को हिरासत से इनकार कर दिया, इससे साफ़ जाहित होता है कि साधारण बीमारियों का उल्लेख करके चिकित्सा आधार की आड़ में कांग्रेस ने कैसे अपराधियों के साथ हाथ मिलाया हुआ है।
अश्वनी शर्मा ने कहा कि यह कांग्रेस सरकार के लिए शर्म की बात है कि अंसारी परिवार के संरक्षण का आनंद लेने के लिए एक वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर रंधावा भी यूपी गए और उसके रिश्तेदारों को आश्वासन दिया कि अंसारी को सभी आराम और सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं और की जाएंगी।
अश्वनी शर्मा ने कहाकि इस घटना ने कांग्रेस की यूपी और देश के अन्य हिस्सों में आपराधिक तत्वों के साथ सांठगांठ को उजागर कर दिया है। शर्मा ने कहाकि अपराधियों को संरक्षण देना एक कांग्रेस की पुरानी संस्कृति रही है, जिसे उच्चतम न्यायालय ने उजागर किया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY