दिसंबर महीने में लगाए जाएंगे 5 रोज़गार मेले -डिप्टी कमिशनर

0
38

अमृतसर, 25 नवंबर (राजिंदर धानिक) : पंजाब सरकार के घर घर रोज़गार मिशन अधीन ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो, अमृतसर की तरफ से 3,8,10,15 और 18 दिसंबर 2020 को अलग -अलग स्थानों पर स्व रोज़गार मेले लगाए जाएंगे।

डिप्टी कमिशनर अमृतसर गुरप्रीत सिंह खेहरा की तरफ से स्व रोज़गार के साथ सबंधित विभागों और लीड बैंक मैनेजर के साथ मीटिंग की गई। इस मीटिंग में ज़िला उद्योग केंद्र, लीड बैंक मैनेजर, डेरी विकास, पशु पालन, मछली पालन, ऐस.सी. निगम, बैकफिनको, पंजाब ग्रामीण बैंक, स्किल डिवलैपमैंट, ऐन.आर.ऐल.ऐम और वेरका मिल्क पलांट के नुमायंदों की तरफ से भाग लिया गया। इन स्व रोज़गार मेलों बारे जानकारी देते हुए डिप्टी कमिशनर की तरफ से बताया गया कि दिसंबर महीनो में 05 स्व रोज़गार मेले लगा कर अधिक से अधिक नौजवानों को लोन मुहैया करवाए जाएंगे। इन मेलों में अमृतसर जिले के सरकारी / प्राईवेट बैंकों और स्व रोज़गार के साथ सबंधित विभागों की तरफ से हिस्सा लिया जायेगा। उन्हों ने सभी विभागों को हिदायत की कर जो लोन अर्ज़ियाँ बैंकों की तरफ से आधार किसी ठोस कारण के रिजैकट की गई हैं उन का रिविऊ किया जाये और किसी भी तरह की इस्तेमाल की गई लापरवाही की सूरत में उन की तरफ से सबंधित बैंक आधिकारियों विरुद्ध बनती कार्यवाही की सिफारिश की जायेगी।

इस मौके अधिक डिप्टी कमिशनर (विकास) रणबीर सिंह मूधल, डिप्टी डायरैक्टर रोज़गार और कारोबार ब्यूरो विकरमजीत, डिप्टी सी.ई.यो रोज़गार और कारोबार ब्यूरोसतीन्द्र सिंह, स्वरूप रानी सरकारी कालेज (लड़की) अमृतसर और सरकारी बहुतकनीकी कालेज छेहरटा, अमृतसर के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY