अम्बेडकर ‘‘महानायक’’ का भाजपा अपमान नही सहेगी – तरूण चुघ

0
47

 

डा. अम्बेडकर जी की प्रतिभा का अपमान करने वालों को कठोर सजा हो – तरूण चुघ

अमृतसर 25 अक्टूबर ( राजिंदर धानिक) – भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामन्त्री तरूण चुघ की अगुवाई में भाजपा अमृतसर की तरफ से भारतरत्न डा. भीम राव जी अम्बेडकर की स्थानीय टाउन हाल में स्थित आदमकद प्रतिमा पर पुष्प हार डाल कर नवांशहर में बाबा साहब की प्रतिभा का अपमान करने के प्रयासों के विरोध में अपना रोष प्रकट किया एवं डा. साहब के प्रति अपनी श्रद्वा व विशवास की अनुभुती करता हूं।

चुघ ने कहा की बाबा साहिब राष्ट्र व सभी वर्गो के सांझे महानायक है तथा आपसी सम्भाव ,समता व समरूपता के ध्वजवाहक है।

चुघ ने कहा की प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने हमेशा बाबा साहब द्वारा बनाये गये संविधान के प्रति अपनी निष्ठा व्यक्त करने के साथ ही कांग्रेस पार्टी द्वारा अपने शाषण काल में भारत रत्न बाबा साहिब के प्रति दिखाये गये छदम प्रेम की सभी परते खेल दी है।

चुघ ने कहा की भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता बूथ से लेकर शहर ,प्रान्त व राष्ट्रीय स्तर पर बाबा साहिब के जीवन से प्ररेणा लेकर उनकी समता ,सम्भाल की शिक्षाओं को आत्मसात कर रहा है तथा उनकी शिक्षाओं को प्रत्येक दिशा में ले जाने हेतू तत्पर है।

चुघ ने कहा की नवांशहर की घटना जिसमें राष्ट्नायक बाबा साहिब की प्रतीभा पर चढाये गये भाजपा लेताओं के हार को जबरन उतार कर एक सेाची समझी साजिश के अधीन पंजाब की कैप्टन सरकार की पुलिस व जिला प्रशासन की उपस्थििति में हुई है।

चुघ ने जालन्धर में भाजपा द्वारा आयोजित दलित इन्साफ यात्रा को गैर संवैधानिक तरीके से रोकने व राज्य भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को हिरास्त में लेने की घटना को दलितों की आवाज को दबाने का गैर लोकतान्त्रिक कदम करार देते हुये कहा की भाजपा दलितों की आवाज बन कर उन पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ अपना संघर्ष जारी रखेगी। इस अवसर पर पूर्व कैबीनेट मन्त्री पंजाब अनिल जोशी , पंजाब भाजपा सचिव राजेश हनी , वरिष्ठ भाजपा नेेता स.रजिन्दर मोहन सिंह छिना ,पंजाब भाजपा एस.सी. मोर्चा उपाध्यक्ष लविन्दर बण्टी , भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेश महाजन ,एस. पी. केवल , भाजपा जिला एस.सी. मोर्चा अध्यक्ष संजीव शर्मा , भाजपा जिला उपाध्यक्ष सर्बजीत सिंह शंटी , सुखविन्दर पिंटू , हेमंत पिंकी , गौरव महाजन , कुमार अमित , कवरजगदीप सिंह , नरिन्दर गोलडी , गोप चंद , गरीब दास , जगपाल गिल आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY