मेयर व सीनियर डिप्टी मेयर ने किया विकास कार्यो का उद्घाटन

0
46

अमृतसर, 11 अक्टूबर(पवित्र जोत): मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने आज विधानसभा क्षेत्र पश्चिम के वार्ड नंबर 82 और 84 में सुभाष नगर क्षेत्र में नई सड़क के निर्माण का उद्घाटन किया। विधानसभा क्षेत्र पश्चिम के लिए पारित 2 करोड़ रुपये की राशि में से यह काम शुरू किया गया ।
मेयर रिंटू ने कहा कि शहर में नई सड़कों का निर्माण कार्य जोरों पर है। उन्होंने कहा कि लोगों की बेहतरी के लिए शहर के हर वार्ड की मुख्य सड़कों का पुनर्निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने शहर के लोगों को यह संदेश दिया कि जब इन सड़कों को बनाए रखना हर नागरिक की जिम्मेदारी थी, तो उन्हें साफ रखना हम सभी का पहला कर्तव्य था। मेयर रिंटू ने कहा कि शहर को स्वच्छ और सुव्यवस्थित बनाने के लिए शहर में ‘स्वच्छ अभियान’ शुरू किया गया है, जो अब लगभग 21 दिनों का है।
अभियान के एक हिस्से के रूप में, वह और नगर आयुक्त और पार्षद दिन-रात काम कर रहे थे, ताकि प्रत्येक वार्ड में लोगों तक पहुंच बनाकर उन्हें स्वच्छता बनाए रखने की आवश्यकता के बारेमें जागरूक किया जा सके।
सी डिप्टी मेयर रमन बख्शी ने कहा कि विधान सभा पश्चिम में डॉ राजकुमार वेरका ने विकास की कोई कमी नहीं आने दी। उन्होंने कहा कि 100 करोड़ रुपयों के विकास कार्य हो चुके है जिनमें जो सड़कें पिछले 20 -20 वर्षों से टूटी पड़ी थी, उनका भी निर्माण करवाया जा रहा है। इसके साथ साथ ट्यूबेल, वाटर सप्लाई, सीवरेज व्यवस्था डालने, गलियों, स्कूलों, कम्यूनटी हाल व श्मशान घाटों का भी विकास कार्य हो रहे है। उन्होंने कहा कि पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र में बिना किसी राजनीतिक भेदभाव
के तेजी से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इस अवसर पर पूर्व पार्षद लखनपाल, रानी, गोल्डी आदि, नगर निगम के अधिकारी और बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY