पंजाब विधानसभा खेती बिलों के विरूद्ध बनाए रणनीति:  बाबा हरनाम सिंह

0
38

अमृतसर 28 सितंबर (राजिंदर धानिक) गुरमति सिद्धांत प्रचारक संत समाज के प्रधान संत ज्ञानी हरनाम सिंह खालसा मुखी दमदमी टकसाल ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा के पी सिंह को जल्दी से जल्दी सर्व पार्टी मीटिंग बुलाकर केंद्रीय खेती बिलों को पंजाब में प्रभावहीन बनाने के लिए ठोस रणनीति बनाने की अपील की है।उन्होंने पंजाब की सभी राजनीतिक पार्टियों को भी अपील की है कि वे एकजुट होकर विधानसभा में अपनी भूमिका निभाएं ताकि किसान विरोधी बिल पंजाब में प्रभावहीन किया जा सके। उन्होंने कहा कि दमदमी टकसाल संत समाज में फेडरेशन हमेशा किसानों के साथ खड़े हैं।
इस संबंध में आज संत ज्ञानी हरनाम सिंह खालसा द्वारा भेजे संत समाज और सिख स्टूडेंट फेडरेशन  का एक सांझा वफद बाबा गुरदेव सिंह आनंदपुर साहिब और सिख स्टूडेंट फेडरेशन मेहता के प्रधान अमरबीर सिंह ढोट की अगुवाई में पंजाब विधानसभा के स्पीकर राणा के पी सिंह को मिला और मेमोरेंडम दिया । जिसमें मांग की गई कि जिस तरह से पिछले समय में पंजाब के पानी के मुद्दे पर पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर पानी के समझौते रद्द किए गए थे उसी तरह अब भी केंद्र सरकार द्वारा पास किसान विरोधी बिल पंजाब में लागू होने से रोका जाए।
इस मौके भाई करमजीत सिंह डिप्टी बाबा जसप्रीत सिंह भाई गुरदेव सिंह भाई हरदेव सिंह जत्थेदार नरेंद्र सिंह हर्षदीप सिंह रंधावा जगप्रीत सिंह गुरु चरण प्रीत सिंह अमृतपाल सिंह आदि उपस्थित थे

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY