मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से वेरका में विकास कार्य का उदघाटन

0
49

वेरका इलाका शहर के सुंदर इलाकों में हुआ शुमारः-मेयर करमजीत सिंह रिंटू
मेयर ने वेरका निवासियों की सुनी मुश्किलें और मौके पर करवाए हल
अमृतसर 28 जुलाई (पवित्र जोत) : मेयर करमजीत सिंह की तरफ से लगातार शहर का बहुपखी विकास कार्य करवाया जा रहा है। इसी लड़ी में आज मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से विधान सभा हलका अमृतसर पूर्वी में पड़ते वार्ड नं. 20 संत नगर में 30 लाख रुपए की लागत से इंटरलाकिंग टाईलों लगाने के कार्यों का उद्घाटन किया गया जिस के साथ वार्ड नंबर 20 के संत नगर, गली नंबर 1, मारबल वाली गली, गली नं. 2 और आशा-पास के इलाका निवासियों को काफ़ी सुविधा मिलेगी। इस अवसर पर मेयर ने इलाका निवासियों की मुश्किलें सुनी और मौके पर हल करवाए।
इस मौके पर मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि वेरका श्री गुरु नानक देव जी की चरण छू प्राप्त धरती है जिस के विकास के लिए फंडों की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी। मेयर ने कहा कि मान्नीय मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह जी की योग्य अगुवायी नीचे वेरका इलाको के विकास के लिए करोड़ों रुपए के फंड मुहैया करवाए गए हैं जिस सदका आज वेरका की पहचान अमृतसर शहर के विकसित और सुंदर इलाकों में होती है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की तरफ से यह इलाका विकास पख से आँखों से अदृश रखा गया था परन्तु कैप्टन सरकार की तरफ से इलाको के विकास के लिए जो वायदे किये गए थे, उन की सरकार अपने वायदों और पूरी उत्तरी है और इलाको में लोगों को हर बुनियादी सुविधाओं मुहैया करवाई गई हैं। मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि गुरू नगरी अमृतसर गुरूयों, पीरों की धरती है जिस की सेवा करने का मान लोगों ने उन को बखशा है। उन का एक ही लक्ष्य है अमृतसर शहर का बहुपक्षीय विकास करवाना।
इस मौके पर कोंसलर नवदीप सिंह हुन्दल, सविन्दर सिंह, प्रगट सिंह, अमरीक सिंह, सचिन प्रधान, बीबी शात कौर, नरिन्दर कौर, रणजीत सिंह, कार्यकारी इंजीनियर भलिन्दर सिंह, और बड़ी संख्या में इलाका निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY