विधायक डैनी बंडाला की कोठी का घेराव करने जा रहे ‘आप’ वर्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
25
आम आदमी पार्टी वर्करों को रास्ते में रोकती हुई पुलिस व जहरीली शराब के साथ बढ़ रही मौतों के विरोध में प्रदर्शन करते हुए आम आदमी पार्टी के वर्कर।

अमृतसर, 4 अगस्त (राजिन्द्र धानिक): माझे के तीन जिलों में पिछले दिनों में जहरीली शराब के साथ हुई 100 से अधिक मौतें कांग्रेस सरकार के गले की फांस बनती दिखाई दे रही हैं। आम आदमी पार्टी ने इस मुद्दे पर कड़े तेवर अपनाए हुए हैं। इसी कड़ी के अंतर्गत आज पुलिस की तरफ से आम आदमी पार्टी के कैप्टन अमरिन्दर सिंह सहित तीनों जिलों के विधायकों की कोठियों का घेराव करने जा रहे नेताओं और वर्करों को बल पूर्वक गिरफ्तार किया। इस प्रकार ही हलका जंडियाला गुरू के विधायक डैनी बंडाला की अमृतसर स्थित कोठी का घेराव करने जा रहे आप वर्करों को जिनका नेतृत्व आम आदमी पार्टी के हलका जंडियाला गुरू से इंचार्ज हरभजन सिंह ई.टी.ओ और माझा जोन के प्रधान कुलदीप सिंह धालीवाल कर रहे थे को पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए गिरफ़्तार करके थाना सिवल लाईन ले जाया गया। इस मौके आम आदमी पार्टी वर्करों ने हाथों में शराब माफिया और सरकार विरोधी नारे लिखी तख्तियां पकड़ीं हुई थी।
इस अवसर पर कुलदीप सिंह धालीवाल और हरभजन सिंह ने संयुक्त तौर पर कहा कि इतने बड़े स्तर पर हुई मौतों के साथ भी सरकार और प्रशासन की नींद नहीं खुली है अभी भी अवैध शराब का धंधा करने वाले लोग धड़ल्ले के साथ अपना काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह अपने फार्म हाऊस में बैठ कर चार कु अफसरों को सस्पैंड करके अपना पल्ला झाड़ रहे हैं, जबकि गाँववासी और पीडित परिवारों के लोग सीधे तौर पर स्थानीय कांग्रेसी नेताओं को इस मामलो में सम्मिलन की गवाही दे रहे हैं। हरभजन सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस मामले में तब तक संघर्ष जारी रखेगी जब तक इन मौतों के असली ज़िम्मेदार लोगों पर कार्यवाई नहीं की जाती।
इस मौके उनके साथ अमृतसर के शहरी प्रधान अशोक तलवार, को प्रधान रजिन्दर पलाह, हलका इंचार्ज मनीष अग्रवाल, डाक्टर इन्दरबीर निझ्झर, डाक्टर इन्दरपाल, यूथ प्रधान माझा जोन के प्रधान सुखराज बल्ल, उप प्रधान जगजीत सिंह, जिला प्रधान वेद प्रकाश बबलू, सीनियर नेता रविन्द्र हंस, नरिन्दर मरवाहा, संजीव कुमार, रविन्द्र सिंह, हरीश बब्बर, अरविन्दर सिंह, एडवोकेट परमिन्दर सेठी समेत बड़ी संख्या में वालंटीयर उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY