अगर पटियाला की नकली शराब की फैक्ट्री में चहेतों को बचाने का प्रयास तो “शराब नरसंहार” ना होता: तरुण चुघ

0
33

अमृतसर, 31 जुलाई (राजिन्द्र धानिक): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मन्त्री तरूण चुघ ने प्रैस ब्यान में कहा की अमृतसर के गांव मुच्छल, तरनतारन, बटाला में जहरीली शराब पीने से 30 लोगों की मौत काफी दुखद, मन को झंझोड़ने व ठेस पहुंचाने वाली है। सभी मोर्चो पर विफल कैप्टन सरकार अब नाकाम साबित हुई। उन्होनें कहा की 3 घटनाओं में सतारूढ राजनीति संरक्षण के बिना जहरीली शराब बिक नही सकती।
चुघ ने कहा की कैप्टन सरकार श्री गुटखा साहिब की कसम खाकर आई थी की पंजाब के चार हफतों में नशा खत्म करेगें आज 41 महीने हो गए है नशा खत्म नही कर पाए।
चुघ ने कहा की कोरोना महामारी के काल में राशन पहुंचाने में कैप्टन सरकार विफल रही है वहीं जहरीली शराब पहुंचाने में सफल हो रही है।
चुघ ने माझा के कांग्रेसियों नेताओं की चुप्पी पर करारा हमला करते हुये कहा की नेताओं की अनैतिक गतिविधियों पर वाकाम रहने का परिणाम आज जहरीली शराब से मरने वाले मृतकों के परिवारों को भुगतना पड़ रहा है।
चुघ ने कहा की कैप्टन अमरिन्दर सिंह स्वंय आबकारी विभाग के प्रभारी व मंत्री भी है को इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के लिये सीधा जिम्मेदार ठहराया।
चुघ ने कैप्टन सरकार को इस घिनौनी घटना की जांच मैजिस्टेट से करवाने की घोषणा को हस्यापद बताते हुये कहा की 30 लोगो के परिवारों को न्याय दिलाने के लिये हाई कोर्ट के सिटींग जज से करवाए व कड़ी से कड़ी सजा निश्चित समय से दिलाए।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY