मिशन फतेह को कामयाब करने हेतु नगर निगम घर-घर दे रहा दस्तक

0
41
जिलाधीश शिवदुलार सिंह ढिल्लो।

अमृतसर, 11 जुलाई (पवित्रजोत): पंजाब सरकार की तरफ से पंजाब को कोरोना मुक्त बनाने के लिए मिशन फतेह चलाया जा रहा है, जिस अधीन सरकार की तरफ से लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया जा रहा है कि किस तरह कौवा एप डाउनलोड करके हम हिदायतों की पालना करते हुए पंजाब को कोरोना मुक्त कर सकते हैं और अपने परिवार को भी सुरक्षित रख सकते हैं।
इस सबंधी जानकारी देते डिप्टी कमिश्नर शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने बताया कि शहर की 85 वार्डों में नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारी मिशन फतेह के लिए घर-घर दस्तक दे रहे हैं और लोगों को कोविड-19 महामारी से जागरूक करवा रहे हैं। ढिल्लों ने बताया कि इसी तरह सेहत विभाग की आशा वर्कर गाँवों में घर-घर जाकर मिशन फतेह सबंधी लोगों को जागरूक कर रही हैं। उन्होने कहा कि मिशन फतेह लोगों के सहयोग के साथ ही कामयाब हो सकता है।
उन्होने कर्मचारियों और अधिकारियों को हिदायत करते कहा कि शहर की प्रत्येक वार्ड में लोगों के घरों तक पहुँच की जाए और लोगों को पंजाब सरकार के मिशन फतेह से अवगत करवाया जाए। उन्होने जिला निवासियों से अपील भी करते कहा कि कोरोना बीमारी पर जीत प्राप्त करके पंजाब सरकार के मिशन फतेह को कामयाब करना है। उन्होने कहा कि प्रत्येक नागरिक को मिशन फतेह के लिए अपना सहयोग देना चाहिए। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि लोगों के सहयोग के साथ ही हम जिले को कोविड-19 महामारी से मुक्त कर सकते हैं। उन्होने कहा कि लोगों को बेवजह घर से बाहर निकलने से गुरेज़ करना चाहिए और बिना मास्क से घरों से बाहर नहीं निकलना चाहिए। उन्होने कहा कि मास्क लगा कर ही हम 80 प्रतिशत इस महामारी से बच सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY