गतका टूर्नामैंट करवाने सबंधी जिला गतका ऐसोसिएशन अमृतसर द्वारा विचार विमर्श

0
45
मीटिंग दौरान मौजूद गतका एसोसिएशन पंजाब के चेयरमैन अवतार सिंह के साथ हैं जसपाल सिंह व अन्य।

कोरोना की स्थिति मुताबिक होगी राज्य स्तरीय गतका चैंपियनशिप: अवतार सिंह

अमृतसर, 10 जुलाई (पवित्रजोत): जिला गतका ऐसोसिएशन अमृतसर साहिब की विशेष बैठक जिले के सीनियर उपाध्यक्ष जसपाल सिंह की अध्यक्षता में गुरुद्वारा पिपली साहिब में हुई जिसमें गतका ऐसोसिएशन पंजाब के चेयरमैन अवतार सिंह कोच पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला विशेष रूप से पहुंचे। गतके को प्रफुल्लित करने और गतका खेल को घर-घर पहुँचाने के लिए विचार विमर्श किया गया।
गतका ऐसोसिएशन पंजाब के चेयरमैन अवतार सिंह ने सदस्यों को संबोधित करते बताया कि प्रदेश गतका ऐसोसिएशन की तरफ से हरबीर सिंह दुग्गल प्रधान गतका ऐसोसिएशन पंजाब के योग्य नेतृत्व में प्रोग्राम बनाया गया है जिस तहत कोरोना सबंधी सरकार के हिदायतों मुताबिक जल्द ही प्रदेश स्तरीय गतका चैंपियनशपि करवाई जाएगी, जिसकी तैयारियां पूरे पंजाब में चल रही हैं और यह जिला स्तरीय बैठकों का सिलसिला हर जिले में श्रृंखलावर इसी तरह लगातार चलेगा जिससे सभी पंजाब की जिला गतका ऐसोसिएशनों और गतका खिलाड़ियों में जोश भरा जा सके।
उन्होने इस समय ऐलान किया कि इस प्रदेश स्तरीय टूर्नामैंट के फाईनल ट्रायल अमृतसर में लिए जाएंगे। इस मौके गतका ऐसोसिएशन अमृतसर के उपस्थित सदस्यों ने जहाँ प्रदेश गतका ऐसोसिएशन के चेयरमैन अवतार सिंह पटियाला और गतका ऐसोसिएशन पंजाब के नये बने प्रधान हरबीर सिंह दुग्गल को बधाई दी वहां ही प्रसिद्ध गतका प्रोमोटर, नेशनल गतका ऐसोसिएशन और इंटरनैशनल सिख मार्शल अकैडमी (इसमा) के चेयरमैन हरजीत सिंह गरेवाल की अथक मेहनत को भी सलाम किया जिन्होने सिख विरासती खेल गतका को प्रफुल्लित करने के लिए दिन-रात एक किया हुआ है।
इस अवसर पर जिला जत्थेबंदी से गुरप्रीत सिंह राजा महासचिव, एडवोकेट परमजीत सिंह तेग़, तेजबीर सिंह, अमृतपाल सिंह, जुझार सिंह, कृष्ण सिंह दुसांझ, जगतार सिंह जस्सी व अन्य थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY