मिशन फतेह के अंतर्गत शहरवासी दूध की करवा सकते हैं निशुल्क टेस्टिंगः जनरल मैनेजर वेरका

0
37
हरमिन्दर सिंह संधू जनरल मैनेजर वेरका।

दूध की निशुल्क टेस्टिंग के लिए वेरका द्वारा संपर्क नंबर जारी

अमृतसर, 10 जुलाई (पवित्रजोत): मिल्क पलांट वेरका अमृतसर शहर और अस-पास के इलाकों में रह रहे लोगों के लिए मिशन फतेह के अंतर्गत दूध की निशुल्क टेस्टिंग की सुविधा दी जा रही है, शहरवासी अपने दूध की टेस्टिंग के लिए वेरका के कर्मचारी हरजपजीत सिंह मोबाईल नंबर 8284921145 और अजय कुमार डोगरा मोबाईल नंबर 9914525227 पर संपर्क कर सकते हैं।
इस सबंधी जानकारी देते हरमिन्दर सिंह संधू जनरल मैनेजर वेरका ने बताया कि लाकडाऊन दौरान वेरका की तरफ से खप्तकारों के लिए दूध और दूध पदार्थों की स्पलाई निर्विघ्न दी गई है और लोगों के विश्वास चलते लाकडाऊन दौरान भी वेरका की खरीद में तेज़ी आई है। उन्होने बताया कि पनीर और दही की सेल में क्रमवार 35 प्रतिशत और 50 प्रतिशत विस्तार हुआ है। जनरल मैनेजर ने बताया कि वेरका का मुख्य उद्देश्य खप्तकारों को उत्तम क्वालिटी के खाद्य पदार्थ मुहैया करवाना है।
उन्होने बताया कि बीते दिनों वेरका की तरफ से 200 ग्राम सलिमर दही का पैक्ट 10 रुपए में लांच किया गया था जिसको खपतकारों की तरफ से काफ़ी पसंद किया गया है। उन्होने आश्वासन दिलाया कि वेरका हमेशा ही बढ़िया गुण के दूध पदार्थों को कम रेटों पर मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होने बताया कि मिशन फतेह पलांट में काम करने वाले कर्मचारी सेहत विभाग की तरफ से दीं गई पूरी सावधानियॉ की पालना कर रहे हैं और मिल्क पलांट वेरका में जगह-जगह पर सैनेटाईजर मशीनें भी लगाई गई हैं। उन्होने बताया कि मिल्क पलांट वेरका में दाख़िल होने वाले व्यक्तियों की जांच उपरांत ही एंट्री की जाती है।
इस अवसर पर गुरदेव सिंह मैनेजर मिल्क प्रोक्युरमेंट, प्रितपाल सिंह सिविया इंचार्ज मार्केटिंग, सतिन्द्र प्रसाद मैनेजर कुआलिटी ऐशोरैंस, विजय कुमार गुप्ता और लखबीर सिंह मैनेजर खरीद भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY