शिरोमणी अकाली दल के धरने बेबुनियादी, जमीन तलाशने की कोशिशः रमिन्दर सिंह रम्मी

0
27
मार्केट कमेटी के उप चेयरमैन रमिन्दर सिंह रम्मी पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए।

अमृतसर, 7 जुलाई (पवित्रजोत): मार्केट कमेटी के उप चेयरमैन रमिन्दर सिंह रम्मी ने कहा कि शिरोमणी अकाली दल की तरफ से मंगलवार को आटा दाल बाँट में हेराफेरी और तेल की बढ़ी कीमतों सबंधी दिए यह धरने निराधार और सिर्फ राजनैतिक जमीन तलाशे की कोशिश है। रम्मी की तरफ से अलग-अलग गाँवों के अकाली नेताओं के नाम राशन कार्ड लिस्ट में दिखाते कहा कि सभी ज़रूरतमंदों के बिना किसी पक्षपात से कार्ड बनाए जा रहे हैं और सिर्फ़ उनके नाम काटे जाएंगे जो आयोग हैं और सरकारी वेतन ले रहे हैं और बावजूद भी आटा दाल और अन्य सुविधाएं लेकर योग्य जरूरतमंदों का हक दबा कर बैठे हैं।
रम्मी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा ही बिना पक्षपात से विकास किया है अब भी वह प्रत्येक गाँव में बिना पक्षपात से काम कर रही है। उन्होंने तेल कीमतों बारे कहा कि एक्साईज ड्यूटी केंद्र सरकार ने बधाई और अकाली दल उक्त सरकार का हिस्सेदार है और अकालियों को केंद्रीय मंत्रियों के घरों के बाहर धरने लगाने चाहिएं। उन्होने कहा कि अकाली दल- भाजपा के साथ हिस्सेदारी निभाते पंजाब के हकों और हितों को भूल चुका है। उन्होने कहा कि भाजपा की सरकार शुरू से ही किसान और मज़दूर विरोधी रही है। उन्होने कहा कि अकाली दल लंबा समय केंद्रीय मंत्रालय का सुख भोगने के बाद आज भाजपा से अलग होना चाहता है जिससे उनकी प्रतिष्ठा फिर बहाल हो सके।
मार्किट कमेटी के उप चेयरमैन ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से लगातार विकास कार्य किये जा रहे हैं। उन्होने कहा कि लाकडाऊन दौरान भी किसी जरूरतमंद को भूखा नहीं सोने दिया गया और ज़रूरतमंदों के घर-घर तक राशन मुहैया करवाया गया है।
इस अवसर पर अंग्रेज सिंह चेयरमैन लैड्ड मोडगेज बैंक अमृतसर, धर्मपाल लाडी डायरैक्टर मार्केट कमेटी अमृतसर, मनजीत सिंह सरपंच अटारी, कुलदीप सिंह रणीके, सरताज सिंह रणीके, निरवैल सिंह सरपंच रणगढ़, मंगल सिंह रिंकू ढिल्लों, चेयरमैन शोशल मीडिया सेल, रघबीर सिंह वाहला, सरतपाल सिंह संधू, रछपाल सिंह लाडी भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY