कोरोना महामारी से बचने के लिए मास्क का प्रयोग अनिवार्यः डिप्टी कमिश्नर

0
48
जिलाधीश शिवदुलार सिंह ढिल्लो।

कोविड –19 की को रोकने के लिए मिशन फतेह को किया जाएगा सफल

अमृतसर, 27 जुलाई (पवित्रजोत): पंजाब सरकार की तरफ से कोविड-19 बीमारी के साथ निपटने के लिए अनेक प्रयास किये जा रहे हैं, और इसके साथ हमारा भी फर्ज बनता है कि हम सेहत विभाग की तरफ से दीं जा रही हिदायतों की पालना करें जिससे कोरोना के फैलाव को बढ़ने से रोका जा सके और इस की लड़ी को तोड़ा जा सके।
यह प्रगटावा डिप्टी कमिश्नर शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने करते कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से जिले के साथ-साथ पूरे पंजाब अंदर जागरूकता कार्यक्रम मिशन फतेह चलाया जा रहा है और करोना महामारी को फैलने से रोक कर ही मिशन फतेह को कामयाब किया जा सकता है।
ढिल्लों ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से इस महामारी को रोकने के लिए व्यापक प्रबंध किए गए हैं। हमारी जिम्मेदारी बनती है कि जिला प्रशसन की तरफ से बनाए नियमों की इन बिन पालना की जाए। उन्होने कहा कि अगर कोई व्यक्ति नियमों की पालना नहीं करता तो सख़्त कार्यवाई की जाएगी और उनको जुर्माने भी किये जाएंगे। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह बाहर जाते समय मास्क का प्रयोग करें और सामाजिक दूरी बनाई रखें, नियमों की पालना करें। उन्होंने यह भी कहा कि हम इस समय इस कोरोना वायरस के प्रभाव को घटा सकते हैं परन्तु उसके लिए हमें सभी को दी जा रही हिदायतें की पालना करनी होगी। उन्होने कहा कि अगर प्रत्येक नागरिक पूरी तरह के साथ जागरूक होगा तभी करोना को आगे बढ़ने की चेन को तोड़ा जा सकेंगे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY