सिर्फ एक यात्री के लिए उड़ा जहाज़

0
60

यात्रियों के बिना यात्रा करने का अपना अलग ही मजा है : डॉ ओबराॅय
अमृतसर 25 जून (पवित्र जोत) : बुधवार को संयुक्त अरब अमीरात में बिजनेस करने वाले भारतीय बिजनेसमैन और समाजसेवी एसपी सिंह ओबराॅय 23 जून को सुबह लगभग 4 बजे अमृतसर से दुबई के लिए एयर इंडिया इंटरनेशनल फ्लाइट से रवाना हुए।
एसपी सिंह ओबेराॅय के साथ कुछ ऐसा ही हुआ जो अब सुर्खियों में बना हुआ है। ऐसा उनके जीवन में पहली बार हुआ है कि वह हवाई यात्रा पर निकले हैं और उस हवाई जहाज में सिर्फ वो ही यात्रा करने वाले अकेले यात्री हैं।
उन्होनें बताया कि 750 दिरहम में तीन घंटे की फ्लाइट का टिकट खरीदा था। जब वह अकेले ही यात्री थे तो यात्रा के समय समस्त क्रू मेम्बर ने उनके साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया। उन्होनें बताया कि ऐसे में समय का फायदा उठाकर खाली प्लेन की खूब फोटो खींची और क्रू एवं पायलटों के साथ भी फोटी ली।
ओबराॅय ने कहा कि यात्रियों के बिना यात्रा करने का अपना अलग ही मजा है और यह अनुभव मेरे जीवन में आ ही गया। अपनी यात्रा को लेकर ओबराॅय ने यह भी बताया कि पहले एयर इंडिया ने उड़ान भरने से मना कर दिया था, लेकिन उन्हें नागरिक उड्डयन मंत्रालय के हस्तक्षेप के बाद अनुमति दी गई थी। ओबराॅय के पास संयुक्त अरब अमीरात का 10 साल का गोल्डन वीजा है और दुबई में वो एक बिजनेस के रूप में जाने जाते है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY