सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत राष्‍ट्रीय महामंत्री चुग ने जरूरतमंद लोगों को बांटा राशन सैनिटाइजर मास्क व अन्य सामान

0
59

 

हवन यज्ञ कर महामारी से देश के लोगों की व मोदी सरकार की दीर्घायु के लिए की प्रार्थना – तरूण चुग

अमृतसर 31 मई (राजिंदर धानिक) : : देश में फैली कोरोना वैश्विक महामारी के खात्मे के लिए करवाए गए हवन यज्ञ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने तरूण चुग जी के नेतृत्‍व में देश के लोगों, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व  ‘’गरीबों की मसीहा मोदी सरकार’’ की दीर्घायु के लिए प्रार्थना की गई।
भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष श्री जे.पी. नड्डा जी के नेतृत्‍व द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर शुरू किए गए कार्यक्रम ‘’सेवा ही संगठन’’ के अंतर्गत भाजपा के कटड़ा भाई सिंह मंडल की तरफ से जरूरतमंद लोगों को राशन, मास्क, सैनिटाइजर व अन्य जरूरत की सामग्री वितरित की गई। मंडल अध्यक्ष रोमी चोपड़ा के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग जी विशेष रूप से उपस्थित हुए।
तरूण चुग ने कहा कि कोविड-19 की दूसरी लहर जो अत्‍यंत भयावह तरीके से देश भर में फैली थी, को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल नेतृत्‍व में टीम इंडिया बन देश के नागरिकों की समझदारी से अब काफी हद तक नियंत्रित कर लिया गया है। केंद्र सरकार द्वारा देश भर में सस्‍थ्‍य सुविधाओं का यथा दवा उत्‍पादन, आक्‍सीजन की उपलब्‍धता एवं उत्‍पादन, चिकित्‍सालयों का सुदृढ़ीकरण एवं विस्‍तार जिस बड़े पैमाने पर हुआ है वह उल्‍लेखनीय है। संपूर्ण देश में टीकाकरण का अभियान चल रहा है जो आगामी दिनों में और तेजी पकड़ेगा और दिसम्‍बर 2021 तक 200 करोड़ से ज्‍यादा वैक्‍सीनेशन पूरे भारत के नागरिकों को लग जाएगी जिससे महामारी को तगड़ी मात दी जा सकेगी।
तरुण चुग ने बातचीत करते हुए कहा कि हम सभी ने साझे प्रयासों से कोरोना को हराना है और देश को जीतना है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के आदेशानुसार जरूरतमंद लोगों की सहायता हेतु देशभर में एक लाख कार्यक्रम करवाए जा रहे हैं और 50,000 रक्‍तदान कैंपों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी के अंतर्गत विधानसभा हलका सेंटर में 40 कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। जिसमें कोविड-19 का ख्याल रखते हुए कम मात्रा में लोगों को एकत्रित किया जा रहा है। इस कार्यकर्म में मण्डल अध्यक्ष रोमी चोपड़ा,इंद्रपाल आर्य,मिकी चोपड़ा,संजय खन्ना,रमण कपूर,जुगनू भट्टी,रजत चोपड़ा,अमित अरोरा,नवल सुमन,जतिंदर पप्पी,शुभमशर्मा,राकेश गिल,दीपक शर्मा,प्रेम शर्मा,सुशील भल्ला,शुभम कपूर,अभिषेक कोहली,हरिओम् खन्ना आदि मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY