वार्ड नंबर 49 के अधीन पड़ते इलाको में से 2 पार्कों के काम की शुरुआत

0
70

अमृतसर 28 फरवरी (पवित्र जोत) : – ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने वार्ड नंबर 49 के अधीन पड़ते इलाके बंबे वाला खूह में चल रहे विकास कामों का दौरा किया। चौंक आर्य समाज में दाहिने तरफ़ और बांये तरफ़ 2 पार्कों का स्मार्ट सीटी प्राजैकट के अंतर्गत कामों की शुरुआत की।
सोनी ने कहा कि उनकी तरफ से मतदान दौरान जो भी वायदे किये गए थे वह सभी पूरे किये जाएंगे और लोगों को बुनियादी सुविधाएं देने के लिए हम वचनबद्ध हैं। सोनी ने कहा कि स्मार्ट सीटी के अंतर्गत भी शहर में विकास कार्य तेज़ी के साथ चल रहे हैं और कुछ महीनों में शहर की शक्ल बदल जायेगी। उन्होंने कहा कि विकास कामों के लिए फंडूँ की कोई कमी नहीं है और सभी काम गुणवत्ता भरपूर करवाए जा रहे हैं। सोनी ने कहा कि वार्डों के पार्षदों की तरफ से ख़ुद विकास कामों का निरीक्षण किया जा रहा है।
इस मौके पार्षद विकास सोनी, मार्केट समिति के चेयरमैन अरुण कुमार पप्पल, कांग्रेसी नेता सुनील कुमार, चेयरमैन मुकेश खन्ना, युवा नेता परमजीत सिंह चोपड़ा, युवा नेता गौरव खन्ना, सनी कुमार, गौरव पहलवान, गुलशन पहलवान,टिंकू प्रधान, पंकज महाजन, मनजीत सिंह बोबी, नरेश कपूर बिट्टू बाबा और इलाका निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY