पंजाब में पहले ही पेट्रोल-डीज़ल के दाम दूसरे राज्यों से अधिक : जीवन गुप्ता

0
19

 

 

पेट्रोल, डीज़ल व् अचल सम्पति पर लगाए शुल्क की भाजपा ने की कड़ी निंदा 

अमृतसर/चंडीगढ़: 12 जनवरी (  राजिंदर धानिक ) :पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा प्रदेश में पेट्रोल तथा डीज़ल की बिक्री पर 25 पैसे प्रति लीटर विशेष बुनियादी सरंचना विकास शुल्क लगाए जाने की भाजपा द्वारा कड़े शब्दों में निंदा की गई है । प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता ने अपने जारी ब्यान में कहाकि पंजाब सरकार किसान आन्दोलन की आड़ में जनता को लूटने के लिए हर तरह के हत्थकंडे अपना रही है । उन्होंने कहाकि पंजाब में पहले ही पेट्रोल-डीज़ल के दाम दूसरे राज्यों से अधिक हैं ।

जीवन गुप्ता ने कहाकि कैप्टन ने पंजाब के विकास को दरकिनार कर दिया है, नौजवान नशे में डूबे हुए हैं, नौजवानों को नौकरीयां नहीं मिल रही, कोरोना महामारी के चलते प्रदेश की जनता पहले ही अपनी व् परिवार की ज़िन्दगी के लिए दो वक्त के रोटी तथा काम के लिए जूझ रही है, ऊपर से कैप्टन सरकार ने जनता का ध्यान अपनी नाकामियों से हटाने के लिए प्रदेश को किसान आन्दोलन में झोंक रखा है । प्रदेश में कानून-व्यवस्था की दयनीय स्थिति है, महिलाएं व आम जनता असुरक्षित हैं । कांग्रेस सरकार  ने किसान आन्दोलन की आढ़ में जनता से जुड़े सभी मुद्दों को पानी में बहा दिया है । कैप्टन ने किसानों का कर्जा माफ़ करने के स्थान पर उनका ध्यान हटा कर आन्दोलन में लगा दिया है ।

जीवन गुप्ता ने कहाकि कैप्टन ने कोरोना काल के दौरान जनता को बिजली बिलों के भुगतान में राहत तो दी नहीं, अब उल्टा बिजली के रेट 8 प्रतिशत बढ़ाने का ऐलान कर उनके होश उड़ा दिए हैं । कैप्टन सरकार ने व्यापारियों को भी राहत के नाम पर लोलीपॉप थमा दिया गया है । व्यापारी अपनी मांगों व् राहत को लेकर सडकों पर उतर रहे हैं । जनता पहले ही कैप्टन के शासन में त्राहि-त्राहि कर रही है । गुप्ता ने कहाकि लुधियाना के बुड्डा नाला सफाई प्रोजेक्ट के तहत कांग्रेस द्वारा बढ़ा घपला किया गया है और यह प्रोजेक्ट ठीक से नहीं बनाया गया ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY